बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा अभी सुर्खियों में छाए हुए है और इसकी वजह आज हर एक इंसान जनता है। बता दें कि, मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुछ दिन पहले ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है। राज को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक ऐप पर पब्लिश करने के आरोपों में गिरफ्तार किए गए हैं। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में कई बड़े खुलासे होते ही जा रहे है। जिसके चलते राज और ज्यादा दल-दल में फंसते जा रहे है और साथ ही उनके लिए सारे दरवाजे भी बंद होते नजर आ रहे है।

वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी बेशुमार संपत्ति और आलिशान लाइफ स्टाइल की चर्चा भी जोर-शोर से होने लगी है। जहां एक ओर राज कुंद्रा पर संगीन आरोप लगते ही जा रहे है वहीं दूसरी ओर उनकी लाइफ स्टाइल को लेकर भी चर्चाएं भी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि, राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी को महंगे और आलीशान तोहफे देने के लिए भी जाने जाते है। वहीं कई बार उनके तोहफों की कीमत इतनी बड़ी और महंगी होती है कि, हर कोई इंसान यह सुनकर चौक जाता है। वहीं इस पोस्ट के जरिए आज हम आपको राज-शिल्पा के महंगे गिफ्ट्स और उनकी लाइफ स्टाइल के बारे में बताने जा रहे है।

 

शिल्पा का सपना हुआ पूरा

कम ही लोग जानते हैं, कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का हमेशा से ही घर को लेकर बहुत बड़ा सपना था। शिल्पा एक ऐसे घर में रहना चाहती थीं, जो समंदर किनारे हो, जिसमें बड़ा स्विमिंग पूल हो, बाग-बगीचे और बड़े-बड़े कमरें हों। वहीं शिल्पा का यह सपना राज ने दोनों की शादी के बाद पूरा किया। शिल्पा के इसी सपने को पूरा करते हुए राज कुंद्रा ने उन्हें शादी के बाद ये बंगला ‘किनारा’ गिफ्ट किया था। इस घर में हर छोटी-छोटी चीजों का ध्यान रखा गया है।

 

सबसे महंगा तोहफा

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को डायमंड ज्वेलरी से लेकर लग्ज़री गाड़ियां और आलीशान अपार्टमेंट्स भी गिफ्ट किये हैं। लेकिन इन सभी में से सबसे शानदार और आलिशान तोहफे की बात की जाए तो वो है राज-शिल्पा का आलिशान “किनारा।” आपको बता दें कि “किनारा” उनके बंगले का नाम है जो समुद्र के किनारे बना हुआ है। आपको बता दें कि, उनका यह बांग्ला सभी तोहफों से से सबसे ज्यादा महंगा और आलीशान है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘किनारा’ की कीमत 90 से 100 करोड़ रुपयों के बीच हैं बता दें कि उनका घर मुंबई के सबसे महंगे और पॉश इलाके जुहू में है।

 

डायमंड रिंग की कीमत

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर एक खूबसूरत सी डायमंड रिंग अपने हाथ में पहनती है। आपको बता दें कि, यह रिंग शिल्पा की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। आप यह जानकार चौक जाएंगे की शिल्पा को ये रिंग राज कुन्द्रा ने गिफ्ट की थी। यह रिंग 20 कैरेट चमकता हुआ डायमंड है। इस रिंग की कीमत 3 करोड़ रूपए है जो शिल्पा को सेरेमनी पर राज ने पहनाई थी।

 

बुर्ज खलीफा में फ्लैट

आपको बता दें कि, अपनी शादी की सालगिरह पर राज ने शिल्पा को कुछ ऐसा गिफ्ट किया जो कभी कोई सोच भी नहीं सकता। दरअसल, साल 2012 में राज ने शिल्पा शेट्टी को दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में सुपर लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया था। बुर्ज खलीफा का ये फ्लैट19 वीं मंजिल पर है और रिपोर्ट्स की माने तो इस फ्लैट की कीमत 50 करोड़ रुपए है। लाखों-करोड़ो लोग का सपना होता है कि वो यहाँ फ्लैट ले लेकिन हर कोई इसे पा नहीं सकता। लेकिन शिल्पा को यह सब कुछ बिना मांगे ही मिल गया। वहीं अब इस पोर्नोग्राफी के केस में फसे राज के यह सब तोहफे, गिफ्ट्स और प्रॉपर्टी के इस पैसे को छुपाने के लिए ही गिना जा रहा है।

 

लेम्बॉर्गिनी कार

राज ने शिल्पा को कई महंगे गिफ्ट दिए लेकिन यह गिफ्ट की लिस्ट अभी और बड़ी है। आपको बता दें कि, राज ने शिल्पा को एक बार लेम्बॉर्गिनी कार तोहफे में देकर सबको चौंका दिया था। वहीं इसकी खास बात ये थी कि ये सुपर लग्जरी कार के इंडिया में लॉन्च होने से पहले ही राज ने अपनी पत्नी को यह गिफ्ट कर दी थी। इस कार का कलर ब्लू है जिसे सब देख कर ही जान दे देते है।

 

यह भी पढ़े। 
गृह प्रवेश की रस्म में बेहद खूबसूरत दिखी दिशा परमार, वीडियो हुआ वायरल 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com