वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के इस दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का चलन बहुत बढ़ गया है। हालांकि अब कई राज्यों ने सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत दे दी है लेकिन ज्यादातर लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी अपनी जनता के मनोरंजन की पूरी तैयारी कर ली है। वेब सीरीज की खास बात यह है कि इसकी कहानियां हम अपने जीवन से रीलेट कर लेते हैं। साथ ही उनके कैरेक्टर समाज दहन में कुछ इस तरह बस चाहते हैं कि उसके आगामी सीजन का हमें बेसब्री से इंतजार रहता है।

 

हालांकि कुछ ऐसी सीरीज रहती हैं जो एक ही सीजन में पूरी कहानी को बता देती है लेकिन कई ऐसी सीरीज भी होती हैं जिनके सीजन आगे बढ़ते चले जाते हैं और उसके अंत की उत्सुकता जनता में और ज्यादा बढ़ जाती है। इसे चलते आज हम आपके साथ कुछ ऐसे ही सी सीरीज की बातें में शेयर करने जा रहे हैं जिन की कहानी अभी तक अधूरी है। लेकिन जल्दी मेकर्स इन की कहानी को पूरा कर एक नया सीजन रिलीज करने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इन सीरीज के बारे में अपडेट्स

 

मिर्जापुर 3

अमेज़न प्राइम की सबसे हिट वेब सीरीज मिर्जापुर हुई की कहानी अभी भी अधूरी है। हालांकि इस सीरीज के पहले ही 2 सीजन आ चुके हैं लेकिन इसकी कहानी अधूरी होने की वजह से मिर्जापुर 3 रिलीज होने की संभावनाएं और बढ़ गई हैं। आपको बता दें कि मिर्जापुर सीजन 3 के प्रमोशन की जिम्मेदारी श्वेता त्रिपाठी शर्मा को दी गई है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर श्वेता ने मिर्जापुर का पोस्टर शेयर करते हुए कहा था कि मैं गोलू को बहुत मिस करती हूं। आगे क्या है यह जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती फिर से उसकी होने का इंतजार नहीं कर सकती। इसे साफ समझ में आ रहा है कि साल 2021 के अंत तक मिर्जापुर 3 रिलीज हो जाएगी।

 

फैमिली मैन 3

अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे लोकप्रिय सीरीज द फैमिली मैन का सीजन सेकंड लोगों को काफी पसंद आया था। जिसके बाद अब सब आस यही लगा रहे हैं कि इसका तीसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होगा। वही रिपोर्ट के मुताबिक शिरीष का तीसरा सीजन महामारी कोरोनावायरस पर आधारित होगा। साथी इस बार श्रीकांत ज्ञानी मनोज बाजपेई और उनकी टीम चीनी सैनिकों के साथ लोहा लेंगे।

 

असुर

वूट सिलेक्ट की दूसरी बड़ी वेब सीरीज असुर जनता को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। असुर के सीजन वन की कहानी अभी भी अधूरी है जिसके चलते आप सभी को आज है कि इसका सेकंड सीजन जल्द ही रिलीज होगा और कहानी पूरी होगी। हालांकि इस बारे में ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट का कोई अधिकारी खुलकर तो नहीं बोला लेकिन जानकारी के अनुसार इस सीरीज का दूसरा सीजन इस दिवाली के आसपास रिलीज हो सकता है। गौरतलब है कि असुर के पहले सीजन में जमकर धमाल मचाया था जिसके चलते अब दूसरे सीजन भी काफी दमदार होने की संभावनाएं हैं।

 

स्पेशल अप्स 1.5

हॉटस्टार की पेशकश स्पेशल अप्स को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला था। इसकी शानदार कामयाबी के बाद अब इसके अगले सीजन का जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है। आपको बता दें कि मेकस इस बार स्पेशल अप्स का सीक्वल आने वाले हैं और ना ही कोई प्रिक्वल। बल्कि इस बार स्पेशल अप्स 1.5 रिलीज होने की तैयारी है। बता दें कि नीरज पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी इस नई पेशकश का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि हिम्मत के जीवन की वह घटना जो उसे हिम्मत सिंह बनाती है।

 

आर्या 2

डिजनी हॉटस्टार की वेब सीरीज आर्या की स्टोरी तो दमदार थी साथ ही साथ मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग की वजह से दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है। जिसके चलते अब उनके फैंस इस सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथिया अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि आर्या का सीजन 2 जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। साथ ही सुष्मिता ने कैप्शन दिया कि, उसने आईने में एक तूफान को आते देखा है। आर्या का सीजन 2 आ रहा है आपकी इच्छा हमारे लिए आदेश है सभी को ढेर सारा प्यार।

 

 

यह भी पढ़े।

Hairstyles- दुल्हन की सहेलियां प्री-वेडिंग इवेंट्स में ट्राई कर सकती हैं यह हेयर स्टाइल

 

फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com