googlenews
NEW SERIAL

Upcoming TV Serial: टेलीविजन पर महिलाओं के सशक्तिकरण, उनके परिवार और परिवार की जिम्‍मेदारियों के साथ अपनी पहचान बनाने जैसे कई मुद्दों पर सीरियल्‍स आ रहे हैं। ऐसा ही एक सीरियल ‘आशाओं का सवेरा.. धीरे-धीरे से’ स्‍टार भारत पर 12 दिसम्‍बर से शुरू होने वाला है। इस सीरियल में टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री रीना कपूर मुख्‍य भमिका में नजर आने वाली हैं। यही नहीं इस सीरियल से लम्‍बे अर्से बाद अमन वर्मा भी टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। शो में हातिम ताई फेम राहिल आजम भी मुख्‍य किरदार में नजर आएंगे।

‘आशाओं का सवेरा..धीरे धीरे से ’ जीवन में नई शुरूआत की कहानी  

समाज में महिलाओं के प्रति धारणा और उनके लिए बनाए गए नियमों को बदलने के साथ नई सोच को इन शोज के जरिए दिखाया जाता है। इस शो की कहानी भी एक ऐसी महिला की कहानी है जिसके पति की मृत्‍यु हो चुकी है। इस शो के जरिए समाज के उस पहलू का दिखाने का प्रयास किया गया है जिसमें पति के निधन के बाद महिला को हर कदम पर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। जीवनसाथी खोने के साथ-साथ वे अपनी पहचाान भी खो देती हैं।

रीना कपूर इस शो में भावना का किरदार निभा रही हैं। जो अपने जीवन साथी को खोने के बाद जीवन की चुनौतियों और समाज के दायरों के बीच नई शुरूआत करने की कोशिश कर रही है। उनके इस सफर में राघव यानी राहिल आजम उनकी मदद करते हैं। रीना कपूर इसके पहले भी कई सशक्‍त किरदार निभी चुकी हैं। रंजू की बेटियां, शक्ति अस्तित्व के एहसास की, राधाकृष्ण, वो रहने वाली महलों की, बड़ी देवरानी जैसे सीरियल्‍स में वे अभिनय के जरिए दर्शकों पर अपनी छाप डाल चुकी हैं।  

अमन वर्मा की टीवी पर वापसी

इस शो के मशहूर कलाकर अमन वर्मा एक बार फिर से टीवी पर लम्‍बे समय के बाद नजर आएंगे। अमन वर्मा ने बहुत समय से टीवी इंडस्‍ट्री से दूरी बना रखी है। उनका मानना है कि टीवी पर बेहतरीन किरदार महिला पर आधारित होते हैं। ऐसा किरदार मुश्किल से मिलता है जो मजबूत हो और चुनौतिपूर्ण हो। इस शो में वे भानु के किरदार में नजर आने वाले हैं। लम्‍बे समय बाद टीवी पर वापसी करने के लिए वे जिस तरह के किरदार की खोज में थे वो भानु के किरदार के रूप में उन्‍हें मिला है। अमन ने टीवी पचपन खम्‍बे लाल दीवारें से टीवी पर शुरूआत की थी। उन्होंने खुल जा सिम सिम शो को होस्‍ट कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इसके अलावा वे टीवी के मशहुर शो क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी में भी नजर आए थे। यही नहीं अमन ने बॉलीवुड में संघर्ष, बागवान, तीस मार खां और बाबुल जैसी कई फिल्‍मों में भी काम किया है।

सीरियल की कास्‍ट

Upcoming TV Serial Cast
Star Cast of Ashaaon ka Sawera Dheere Dheere Se

हम आपको बता दें शो में रीना कपूर, राहिल आजम और अमन वर्मा के अलावा विजय बदलानी, रूही चतुर्वेदी, प्रशांत राज और निधि वर्मा अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस शो को स्‍वास्तिक प्रोडक्‍शन द्वारा बनाया गया है। शो 12 दिसम्‍बर से सोमवार से शुक्रवार राज 9:30 बजे स्‍टार भारत पर आएगा।

Leave a comment