googlenews
भिड़े और पोपटलाल की लड़ाई से हुआ चालू पांडे को फायदा: TMKOC Update
TMKOC Update

TMKOC Update: सब टीवी का सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हमेशा दर्शकों की पहली पसंद रहा है और इस बार भी शो में हमेशा की तरह काफी मजेदार स्टोरी चल रही है। दरअसल सोसाइटी में जहां हमेशा एकता देखने को मिलती है लेकिन इस बार बात पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई है। जी जहां शो में हमेशा सभी पड़ोसी एक परिवार की तरह एक दूसरे को बचाते हैं तो वहीं इस बार भिड़े ने पोपटलाल के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं इंस्पेक्टर चालू पांडे इस बार बहुत ज्यादा खुश है क्योंकि उन्हें गोकुलधाम सोसायटी का एक केस मिला है, जिसे अब वह सुलझाना चाहते हैं। शो में दिखाया गया है कि चालू पांडे सोसाइटी में पहुंच जाते हैं और भिड़े भी चालू पांडे का इंतजार करता है।

TMKOC Update: गोकुल धाम में क्यों आई पुलिस

जिसके बाद भिड़े चालू पांडे जी के पास जाता है तब माधवी और सोनू भिड़े को रोकने की कोशिश करती हैं और शिकायत वापस लेने की बात करती है। लेकिन भिड़े नहीं मानता है और वह सोसाइटी कंपाउंड में आकर चालू पांडे की गाड़ी में पोपटलाल को देखने लगता है पर पोपटलाल कहीं पर भी दिखाई नहीं देता है। जिसके बाद वह चालू पांडे से पोपटलाल के बारे में पूछता है और इंस्पेक्टर चालू पांडे मना कर देते हैं कि पोपटलाल उन्हें अभी कहीं पर भी नहीं मिला है। पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनकर सोसाइटी के सभी लोग भी सोसाइटी कंपाउंड में आ जाते हैं और चालू पांडे के आने की वजह पूछते हैं।

भिड़े से नाराज हुए सोसाइटी के लोग

जिसके बाद सभी लोग चालू पांडे के आने की अलग-अलग वजह पूछकर उनकी खातिरदारी करने की कोशिश करते हैं। लेकिन चालू पांडे सभी को अपने आने की वजह बताते हैं। वजह पता चलते ही सभी लोग हैरान हो जाते हैं और भिड़े को देखने लगते हैं। तब भिड़े भी कहता है कि हां उसी ने चालू पांडे जी को बुलाया है ताकि पोपटलाल का पता चल पाए। जिसके बाद सभी लोग भिड़े को सुनाने लगते हैं कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए…पोपटलाल कहीं भाग कर नहीं गया है, वह आ जाता…. पर आपको पुलिस में शिकायत नहीं करनी चाहिए थी…आपने यह गलत किया है…भिड़े भाई आपको इंतजार करना चाहिए था पोपटलाल आ जाता, आपको पुलिस से शिकायत नहीं करना थी। अब देखना होगा कि ये लड़ाई थमेगी या नहीं।

Leave a comment