कॉमेडियन के साथ सिंगर ने लगाए चार चांद,शो हुआ हिट: The Kapil Sharma Show 2
The Kapil Sharma Show 2

The Kapil Sharma Show 2: दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। हालांकि शो में हमेशा सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं, लेकिन इस बार साल 2022 का आखरी शो होने की वजह से भी शो और भी ज्यादा मजेदार रहा। कपिल शर्मा ने अपने इस एपिसोड में सभी कॉमेडियन को बुलाया था। जिसके बाद सभी कॉमेडियन के एक साथ इकट्ठा होने पर यह एपिसोड सुपर हिट रहा। कपिल हमेशा अपने हंसमुख अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं और इस बार साल का आखिरी शो होने पर शो में बहुत ज्यादा धमाल- मस्ती, एंटरटेनमेंट देखने को मिला। शो की शुरुआत में एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस हुआ जिसने सभी को अपनी जगह से खड़े होने पर मजबूर कर दिया।

The Kapil Sharma Show 2: जाकिर और अभिषेक की मजेदार बातों ने खूब हंसाया

डांस के बाद कपिल शर्मा के शो में जबरदस्त एक से बढ़कर एक कॉमेडियन की एंट्री हुई। जिसमें जाकिर खान, अभिषेक उपमन्यु, अनुभव सिंग बस्सी और कुशा कपिला ने शिरकत की। शो में सभी का जोरदार स्वागत हुआ और कपिल ने सभी की जमकर तारीफ की। शो की शुरुआत में ही कपिल ने कुशा को देखते हुए लेडीस फर्स्ट कहते हुए जाकिर खान से शुरुआत की। जाकिर ने हाल ही में लेडीस के मेकअप को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था जो कि खूब चर्चा में रहा और कपिल ने इस पर बात की। जिस पर जाकिर कहते हैं कि लड़कों को तैयार होने के लिए मात्र दो ही चीज चाहिए होती है पानी और टॉवल। जाकिर कहते हैं कि उनके घर में बहने नहीं है, इसलिए घर तक कभी मेकअप का सामान नहीं पहुंचा। इसीलिए वह जिससे भी मिलते हैं मेकअप की जानकारी लेते हैं। हाल ही में कुशा कपिला से भी मेकअप का सारा ट्यूटोरियल लिया है। जिसके बाद अनुभव कहते हैं कि अभिषेक ने अभी ऐसा ही मेकअप किया है पानी और टॉवल से ही अपना मुंह साफ किया है। तब अभिषेक कहते हैं कि हां बिल्कुल, लेकिन अगर टी-शर्ट है तो टावल की जरूरत नहीं पड़ती क्यों दो कपड़े खराब करना।

कॉमेडियन बनने के बारे में पूछने पर क्या बोले अनुभव?

कपिल फिर अनुभव से कहते हैं कि अनुभव ने लॉ की डिग्री की है जो कि आज कॉमेडियन के लिए जरूरी भी है क्योंकि कब कहां काम पड़ जाए। कपिल कहते है कि अभिषेक ने भी इंजीनियरिंग की है तब अभिषेक कहते हैं कि मैंने भी यहां पर जितने लोग बैठे हैं और जो इंजीनियर है उतनी ही इंजीनियरिंग की है। अगर अभी एग्जाम ले तो सबके एक जैसे ही नंबर आएंगे। कपिल शर्मा अनुभव से पूछते हैं कि आप कॉमेडियन बनना चाहते थे तो आपने यह बात अपने घर वालों को कब बताई और उन्हें कैसे मनाया। तब अनुभव कहते हैं कि पहले तो उन्होंने नहीं बताया था, लेकिन बाद में जब लक्ष्मी आना शुरू हुई तब घरवालों को ठीक लगा और मिडिल क्लास फैमिली में अगर लक्ष्मी आ रही है तो फिर वह उनसे उनके काम का कारण नहीं पूछते हैं कि कहीं लक्ष्मी नाराज होकर वापस चले ना जाए।

सोशल मीडिया पोस्ट के पढ़े गये मजेदार कमेंट

जिसके बाद कपिल के शो में एक और इंट्री होती है और वह अपना शो शुरू करता है। कपिल और राजू के बीच में बातचीत चलती है। जिसके बाद कपिल राजू को ड्रैगन फूड देते हैं और कहते हैं कि यह अपने किसी अमीर रिश्तेदार को देना वह तुम्हें बता देगा कि इसको कैसे काटते हैं कैसे खाते हैं। जिसके बाद राजू कपिल से कहते हैं कि यह आप ही रख लो क्योंकि हमारा अमीर रिश्तेदार तो आप ही हो। उसके बाद राजू कपिल से कहते हैं कि आज कॉमेडियन का इंटरव्यू ले रहे हो लेकिन मेरा तो आज तक नहीं लिया तब कपिल कहते हैं कि यह सब लोग फेमस हो गए हैं तब राजू इसे कहते हैं कि अच्छा चलो बैठो तुम्हारा भी इंटरव्यू लेते हैं। तब कपिल राजू के कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि शादी में वेटर के लिए अभी जाना है या फिर शो खत्म होने के बाद जाओगे। एक बार में कितने स्नेक्स डिलीवर कर देते हो। तब राजू कहता है कि क्या मेरे लिए बस अब यही सवाल है। हालांकि इसके बाद का कपिल अपने शो में कमेंट सेक्शन की ओर बढ़ते हैं और सभी के इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट पर आई मजेदार कमेंट को पड़ते हैं और बड़े ही मजेदार कमेंट सुनने को मिलते हैं। साल के अंत में हिट रहा कपिल शर्मा का शो कॉमेडियन के साथ जस्सी पाजी और सिंगर रिचा शर्मा ने भी शिरकत की और अपने गाने से चार चांद लगा दिए।