googlenews
Shweta Tiwari New Serial: नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ में जल्द दिखेंगी श्वेता तिवारी
Shweta Tiwari New TV Show 2022

Shweta Tiwari New Serial: श्‍वेता तिवारी टीवी जगत के कुछ उन चेहरों में से एक हैं जिनकी खूबसूरती और अदाकारी की जितनी तारीफ की जाए कम है। 40 वर्षीय ये अदाकारा अपने लुक्‍स, फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर अक्‍सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आज भी दर्शक उनके द्वारा निभाए किरादारों को नहीं भूले हैं। फिर चाहे वो उनको पहले सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा हो या मेरे डैड की दुल्‍हन की गुरमीत। एक युवा लड़की के किरदार से लेकर एक मैच्‍योर महिला के किरादार के रूप में उन्‍होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इसके अलावा वह ‘परवरिश’, ‘बेगूसराय’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे सीरियल्स में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम रखती हैं। वह पिछले कुछ समय से टीवी पर भले ही नजर न आई हों, लेकिन दर्शकों को हमेशा इंतजार रहता है कि वे कब किसी नए किरदार के रूप में नजर आएं। टीवी इंडस्‍ट्री की यह लोकप्रिय अभिनेत्री छोटे पर्दे पर नए किरदार के साथ जल्‍द ही नजर आने वाली हैं।

Shweta Tiwari New Serial: ‘मैं हूँ अपराजिता’ का प्रोमो रिलीज हुआ  

श्वेता तिवारी एक सशक्‍त किरदार के साथ जी टीवी के एक नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ में टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। हाल ही में, इसका प्रोमो वीडियो भी सामने आया, जिसमें श्वेता का अलग अवतार देखने को मिला। जी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया, “समाज की बातें सहकर भी, अपराजिता खड़ी है बनकर अपनी बेटियों की ढाल। सिखा रही है उन्हें हालातों से लड़ना, अपने हौसले और विश्वास के साथ। देखिए #मैं हूं अपराजिता। 27 सितंबर से सोम-शनि, शाम 7:30 बजे सिर्फ #ZeeTV par. #Promo.”

तीन बेटियों की मां बनेंगी श्वेता  

इस सीरियल में श्वेता तिवारी तीन बेटियों की मां के रोल में दिखाई देंगी। उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया है और वह अकेले अपनी तीनों बेटियों की जिम्मेदारी निभाती नजर आएंगी। पति द्वारा छोड़ दिए जाने पर समाज का उनके प्रति नजरिया और व्‍यवहार उन्‍हें कमजोर नहीं कर पाता, वह अपनी बच्चियों को भी सिखाएंगी कठिन परिस्थितियों से अपनी लड़ाई खुद लड़ने और स्‍ट्रांग बने रहने का सबक ।

प्रोमो वीडियो में इसकी झलक देखी जा सकती है। जब श्वेता तिवारी की दोनों बेटियों को कुछ मनचले लड़के घेर लेते हैं तो वे अपनी मां को आवाज लगाती हैं। फिर श्वेता तिवारी आती हैं और कहती हैं कि, ऐसा कई बार होगा और वह उस वक्त उनके साथ नहीं होंगी। उन्हें अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी फिर तीनों बहनें एकजुट होकर लड़कों को सबक सिखाती हैं।

असल जिंदगी में भी श्‍वेता समाज के लिए उदाहरण बनीं हैं

इस सीरियल की कहानी श्‍वेता की खुद की जिंदगी से कुछ ज्‍यादा अलग नहीं है। असल जिंदगी में भी श्‍वेता सिंगल मदर हैं और वे अपने बच्‍चों की परवरिश अकेले कर रही हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि असल जिंदगी में श्‍वेता ने खुद अपनी शादी से अलग होने का फैसला किया। श्‍वेता जिन्‍हें शादीशुदा जिंदगी में ज्‍यादा खुशियां नहीं मिलीं, उनका मानना है कि हर दिन प्रताड़ना भरी जिंदगी जीने से बेहतर है कि उस शादी से अलग हो जाएं। श्‍वेता ने दूसरी बार अपनी शादी टूटने पर कहा था कि मुझे पता है समाज क्‍या सोचता है, सबको यही लगता है कि लड़की में ही कमी होगी जो रिश्‍ता नहीं चला। लेकिन कोई ये नहीं जानता कि वो रिश्‍ता चलाने के लिए क्‍या कुछ करने के बाद कोई डिवोर्स के फैसले पर पहुंचा है। श्‍वेता असल जिंदगी में भी एक स्‍ट्रांग पर्सन हैं। उन्‍होंने कभी अपनी परिस्थितियों से हार नहीं मानी और हर बार वे ज्‍यादा स्‍ट्रांग बनकर उस स्थिति से उबरी हैं।

Leave a comment