googlenews
श्वेता खेल रही है बड़ा गेम,रावी और ऋषिता को हुआ शक: Pandya Store Update
Pandya Store Update

Pandya Store Update: सीरियल में दिखाया जा रहा है कि जब सभी श्वेता से चीकू को लेने जाते हैं। लेकिन श्वेता ने चीकू की कस्टडी के बदले 25 लाख रुपये की डिमांड रखी थी। जिसके बाद सभी लोग जैसे-तैसे लाखों रुपये की व्यवस्था करते है और जब चीकू को लेने की बात करते हैं, तो श्वेता एक और दाव लगा देती है और डॉक्यूमेंट पर साइन करने की बात करती है। उसे पूरी रजिस्ट्री चाहिए ताकि कल को चीकू की कस्टडी को लेकर कोई बात नहीं हो। जिसके बाद ही वो चीकू को सौंप देगी लेकिन सभी के साइन डॉक्यूमेंट पर होना चाहिए।

Pandya Store Update: क्या है श्वेता की अगली चाल

लेकिन अब देखना यह होगा कि श्वेता आगे कौन सी बड़ी चाल चलने वाली है। अगर चीकू की कस्टडी मिल जाती है तो श्वेता चीकू के जरिए कौन सा दाव लगाना चाहती हैं। दरअसल श्वेता पंड्या स्टोर के स्वामित्व दस्तावेज में हस्ताक्षर करके पंड्या को धोखा देने का बड़ा खेल खेल रही है। जैसा कि देखा जा सकता है कि सभी लोग चीकू को घर लाने के लिए कितने उत्सुक है और उसके लिए खरीदारी करते हैं। वहीं दूसरी और धरा ने सुमन को 2500000 रुपए देने के लिए धन्यवाद कहती हैं। वही सुमन अपने दिल की बात कहती है कि उसे डर लग रहा है जैसे कुछ बुरा होने वाला है। जिसके बाद धरा भी कहती है कि मुझे भी यही डर है।

चीकू के आने की खुशी में चल रही है तैयारियां

तो वहीं श्वेता को डॉक्यूमेंट्री का ड्राफ्ट मिलता है। जिसमें पंड्या अपनी पूरी सहमति से श्वेता को पंड्या स्टोर देते हैं। जिसके बाद सभी रजिस्ट्री कार्यालय जाने के लिए भी मान जाते हैं। वही चीकू के आने की खुशी में वेलकम पार्टी की तैयारी रावी और ऋषिता करते हैं। रावी और ऋषिता को भी श्वेता पर शक है और दोनों को लगता है कि श्वेता जरूर कुछ बड़ा खेल-खेल रही है क्योंकि वह इतनी आसानी से मानने वाली नहीं है।

पंड्या परिवार में आने वाला है तूफान

लेकिन अपकमिंग एपिसोड में जब देव दस्तावेज को पढ़ने की कोशिश करेंगे तभी श्वेता देव का ध्यान दस्तावेज से हटाने की कोशिश करती हुई दिखाई देगी और चीकू की तबियत का बहाना बनाकर देव का ध्यान दस्तावेज से हटा देगी। वहीं धरा चीकू के बारे में चिंतित होगी, जिसके बाद वकील को भी यह कहते हुए देखा जाएगा कि कानूनी प्रक्रियाओं को खत्म करने में मात्र 15 मिनट का समय बाकी है और श्वेता वकील से पंड्या के हस्ताक्षर जल्दी करने की बात कहेगी। पंड्या भी दस्तावेज को पढ़े बिना ही हस्ताक्षर कर देंगे और श्वेता अपनी इस चाल में सफल हो जाएगी। लेकिन अब यह देखना होगा क्या परिवार को श्वेता की इस चाल का पता चलेगा? जब श्वेता के इस षड्यंत्र का पता पंड्या को चलेगा तब सबकी क्या प्रतिक्रिया होगी? आखिर श्वेता पंड्या परिवार के साथ क्या करना चाहती अब इसका सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Leave a comment