googlenews
बिग बॉस के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री: Fahmaan In Bigg Boss
Fahmaan In Bigg Boss 16

Fahmaan In Bigg Boss: बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। घर में लड़ाई झगड़ो के बीच नए मेहमान की एंट्री दिखाई जाएगी। ये एंट्री और किसी की नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर खान के दोस्त फहमान खान की होगी। बिग बॉस सीजन सोलह में ईमली फेम सुम्बुल तौकीर खान एक लव ट्रायंगल के बीच फंसी दिख रही हैं। जिसमें उनके और टीना दत्ता के बीच शालीन भनोत फंसे हुए दिख रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल से चीजें हैंडल नहीं हो पा रही है। ऐसे में उनके खास दोस्त फहमान खान को बिग बॉस हॉउस में एंट्री दी गयी है। आज के एपिसोड में फहमान खान की एंट्री दिखाई जाएगी। बिग बॉस द्वारा फहमान खान की एंट्री को हॉउस की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री दिखाई जा रही है। मंगलवार के एपिसोड में घर का माहौल काफी गर्म दिखा जहाँ टास्क के दौरान साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच काफी गरमा गर्मी हुई। उससे एक दिन पहले ही सुम्बुल और टीना के बीच तनाव देखने को मिला था। ऐसे में फहमान खान की एंट्री बिग बॉस के घर में क्या नए रंग दिखाती है ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

Actor Fehman Khan in Big boss House

क्या फहमान सुम्बुल के सपोर्ट के लिए बनेंगे एक दिन के मेहमान?

बिग बॉस सीजन 16 के प्रोमो में एक्टर फहमान खान की एंट्री को बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री दिखाया जा रहा है। क्या वाकई फहमान बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट घर मे एंटर करेंगें?या सिर्फ शो को प्रमोट और अपनी फ्रेंड सुम्बुल को इमोशनल ट्रॉमा से निकालने आएंगे? शो अपने आधे सफर तक पहुंच चुका है। अभी भी शो का आधा सफर बाकी है। फहमान खान कलर्स के नए सीरियल प्यार के साथ वचन धर्म पत्नी में लीड करेक्टर निभा रहे हैं। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इस शो का हिस्सा फिलहाल एक कंटेस्टेन्ट के रूप में नहीं बन सकते हैं। लेकिन शो के प्रोमों में फहमान खान की एंट्री दिखाई जा रही है। हकीकत क्या है ये तो आगे आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। क्या फहमान अपने नए सीरियल को प्रोमोट करने बिग बॉस के हॉउस में एंटर करेंगे या फिर एक कंटेस्टेन्ट के तौर पर।

सुम्बुल के लिए आये फहमान खान

एक्टर फहमान खान और सुम्बुल तौकीर खान अच्छे दोस्त हैं। घर में अक्सर सुम्बुल दबे शब्दों में घर वालों से फहमान खान के बारे में चर्चा करती हैं। ऐसा माना जाता है कि सुम्बुल, फहमान के साथ सीरियस रिलेशशिप में हैं जिसके बारे में दोनों के परिवार को भी पता है। बिग बॉस हॉउस में सुम्बुल को शालीन भनोत की ओर आकर्षित होता देख गया है। जिसके लिए उन्हें काफी कुछ सुनना भी पड़ा है। खुद सलमान खान और सुम्बुल के पिता भी इस बात के लिए सुम्बुल को कई बार फटकार लगा चुके हैं। शालीन के साथ नाम जोड़े जाने पर सुम्बुल के पिता ने आपत्ति जताई थी। पिछले दिनों सुम्बुल को कन्फेशन रूम में बुला कर सुम्बुल की फोन पर उनके पिता से बात करवाई गई थी। उस बात चीत में भी फहमान खान का जिक्र आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें है और आगे शादी भी कर सकते हैं। सुम्बुल घर में खुद को संभाल नहीं पा रहीं है। ऐसे में उनके दोस्त फहमान खान को घर मे एंट्री दी गई है। जिसे देख कर सुम्बुल खुद को कॉन्फिडेंट मान रही है। फहमान को देखते ही सुम्बुल उनके गले लग गईं और कहा कि बस ये आ गया अब मुझे कोई और या कुछ और नहीं चाहिए। फहमान खान की बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने पर शालीन के साथ सुम्बुल के इक्वेशन में क्या बदलाव आते है ये देखना अभी बाकी है। क्योंकि अब तक सुम्बुल शालीन के साथ चल रहीं थी। यहाँ तक की वो शालीन और टीना के व्यक्तिगत कार्य में भी हाँथ बटाया करती थीं । यहां तक की टीना दत्ता और सुम्बुल के बीच शालीन को लेकर कई बार झड़प भी हो चुकी है।

कौन हैं फहमान खान?

फहमान खान एक मॉडल एक एक्टर हैं। उन्होंने मेरे डैड की दुल्हन,अपना टाइम आएगा ,कुंडली भाग्य जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। 2014 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले फहमान ने शॉर्ट मूवी में काम किया है स्टार प्लस के सीरियल ईमली से उन्हें एक अलग पहचान मिली। इस सीरियल में वो ईमली यानी कि सुम्बुल तौकीर खान के ऑपोजिट किरदार निभाया था। यहाँ से ही दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई। इसके अलावा दोनों ने साथ मे म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है। दोनों अक्सर क्वालिटी टाईम स्पेंड करते हैं। बिग बॉस हाउस में भी कई बार इनका जिक्र होता रहा है। ऐसे में क्या सुम्बुल के पिता ने फहमान को बिग बॉस हाउस में भेजा है? सुम्बुल के पिता टीवी जगत के कोरियोग्राफर हैं। वो बिग बॉस के मंच पर भी अपनी बेटी को समझाने के लिए एंट्री ले चुके हैं।

Leave a comment