googlenews
कलर्स टीवी पर जल्द ही 'अग्निसाक्षी': Colors New Serial
Agnisakshi

Colors New Serial: कलर्स टीवी एक बार फिर नए सीरियल को लेकर आने के लिए तैयार है। बीते कुछ दिनों में कलर्स टीवी दो सीरियल की घोषणा कर चुका है। जहां दुर्गा और चारु नए शो की शुरुआत हो चुकी है,वही फहमान खान स्टारर प्यार के साथ वचन की शुरुआत 28 नवम्बर से होने जा रही है। ऐसे में कलर्स नए सीरियल अग्निसाक्षी एक समझौता को जल्द ही टीवी पर लाने की तैयारी कर चुका है। शो का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है। ऐसे में कलर्स के सीरियल को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिल पाता है या नहीं ये आगे आने वाले वक्त में पता चलेगा। फिलहाल शो का प्रोमो आ चुका है जिसे देख कर पता लगाया जा सकता है कि सीरियल ‘अग्निसाक्षी एक समझौता’ फैमिली ड्रामा होगा।

आशय मिश्रा और शिविका पाठक लीड रोल में

कलर्स टीवी पर नया शो अग्निसाक्षी जल्द ही दस्तक देने वला है। इस सीरियल में मुख्य किरदार एक्टर आशय मिश्रा और शिविका पाठक निभाने वाले हैं। आशय मिश्रा सोनी टीवी का शो शुभ लाभ आपके घर कर चुके हैं,वहीं शो की फीमेल लीड शिविका इस सीरियल के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस सीरियल से वो टेलीविजन में अपना डेब्यू करेंगी। आशय इस सीरियल में सात्विक का रोल निभा रहे हैं,और शिविका जीविका के रोल में नजर आने वाली है।

अग्निसाक्षी फैमिली ड्रामा

सीरियल अग्निसाक्षी के प्रोमों को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक फैमिली ड्रामा है। प्रोमों में जीविका की शादी की रस्में दिखाई जा रही हैं। वरमाला के बाद फेरे और सिंदूर के रस्म को दिखाया जा रहा है। फेरों के साथ-साथ रिश्तों की उलझती डोर और डिवोर्स की मांग भी दिखाई जा रही है। कहानी में एक मध्यम परिवार की लड़की जो एक हॉउस वाईफ बनने की इच्छा रखती है। घर पति और बच्चों का सपना देखती है। अपनी जिंदगी में शादी के सुनहरे सपनों को सजाती है लेकिन उसकी जिंदगी में शादी के फेरो के साथ ही सब कुछ बदल जाता है। उसकी जिंदगी में शादी के साथ ही खुशियों की जगह चुनौतियों ने ले ली। क्योंकि शादी की रस्में पूरी होते ही लड़के ने लड़की के हाँथ में डिवोर्स पेपर थमा दिया। बिदाई कर घर ले जाने के बजाय उसे सवालों के बीच छोड़ दिया कि दुल्हन यानी कि जीविका अब अपने पति के घर जाएगी या डिवोर्स पेपर साइन करने के बाद वो अपने मायके लौट जाएगी? क्या जीविका और सात्विक का शादी की रात ही डिवोर्स हो जाएगा? अब इन सवालों का जवाब तो आने वाले वक्त में ही मिल पायेगा की जीविका अपने मायके लौट जाती है या फिर अपने ससुराल? रिश्तों के अजीबो गरीब सी उलझन जहां शादी से प्यार की नहीं डिवोर्स की शुरुआत होती है,या यूं कह लें कि जिंदगी में प्यार की शुरुआत शादी से नहीं बल्कि डिवोर्स से होती है ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा। फैमिली मेलो ड्रामा दर्शकों के दिलों को कितना छू पाती है ये सीरियल के प्रसारित होने के बाद ही कहा जा सकता है। फिलहाल शो के डेट का खुलासा नहीं किया गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कलर्स का ये नया शो दिसम्बर के आखिरी में या फिर 2023 की जनवरी में ऑन एयर हो सकती है। फिलहाल शो का प्रोमों काफी रोचक मालूम पड़ रहा है।

Leave a comment