googlenews
दलजीत कौर की घर मे वाइल्ड कार्ड एंट्री: Bigg Boss Wild Card Entry
Bigg Boss 16 Wild Card Entry News

Bigg Boss Wild Card Entry: बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। कभी घर वालों के बीच बदलते इक्वेशन तो कभी घर में नए सदस्यों की एंट्री। वीकेंड के वार में जहां गौतम घर से बेघर हो गए वहीं अब वाइल्ड कार्ड एंट्री की तैयारी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के घर मे टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर जल्द ही एंट्री लेंगी। ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 16 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री दलजीत कौर की होगी। बीते दिनों दलजीत अपने बर्थ डे को सेलिब्रेट करने देश से बाहर देखी गयी थीं। सोशल मीडिया पर भी दलजीत कौर की बिग बॉस हाउस में एंर्टी को लेकर खबरें चल रही हैं।

इन तीनों की हो सकती है घर मे वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने को है। जिमसें सबसे पहला नाम दलजीत कौर का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। इसके अलावा भी घर में नए सदस्यों के एंट्री होगी। इन दिनों सोशल मीडिया पर रिद्धिमा पंडित और महीर पांधी के आने की खबर पक्की मानी जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि अगर ये तीन सदस्य घर में एंट्री लेते हैं तो बाकी सदस्यों का क्या रिएक्शन होता है। घर के सदस्यों के आपसी इक्वेशन में क्या बदलाव आते हैं। शो के दौरान शालीन भनोट ने टीना दत्ता से बात करते हुए दलजीत कौर को अपनी बेस्ट फ्रेंड बताते हुए उनका मजाक बनाया था। जिकसे बाद दलजीत काफी नाराज हुई थीं। उन्होंने कई इंटरवियू देते हुए अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा था कि वो और शालीन बेस्ट फ्रेंड नहीं है।

कौन है दलजीत कौर,माहिर पांधी और रिद्धिमा पंडित?

दलजीत कौर टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा है। दलजीत कौर बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेन्ट शालीन भनोत की एक्स वाइफ हैं। दलजीत ने कई टीवी सीरियल में लीड रोल प्ले किया है। वो डांस रिएल्टी शो नच बलिए का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इस डांस रिएलिटी शो में वो शालीन के साथ नजर आयी थीं। बाद में उनका और शालीन का तलाक हो गया। इन दोनों का रिश्ता जहां 2009 में शादी के रूप में लोगों के सामने आया वहीं 2015 में दोनों का तलाक भी हो गया था। दलजीत कौर ने अपने पति शालीन भनोत पर डोमेस्टिक वॉइलेन्स का आरोप भी लगाया था। दोनों का एक बेटा भी है। इन दिनों शालीन की नजदीकियां टीना दत्ता के साथ देखने को मिल रही है। दोनों की नजदीकियों के बीच दलजीत का शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेना शो को किस तरफ ले जाता है,प्यार ,दोस्ती और पूर्व रिश्ते के बीच क्या कुछ नया होता है ये तो आने वाले वक्त में पता चल पाएगा।

महिर पांधी

माहिर पांधी एक टीवी एक्टर हैं। इन्होंने सीरियल छोटी सरदारनी में लीड रोल निभाया था। माहिर पांधी टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया के रीयूमर बॉय फ्रेंड हैं। कहा जाता की निमृत कौर और माहिर सीरियस रिलेशनशिप में हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने बिग बॉस के घर में भी किया है कि वो किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। पिछले दिनों घर के माहौल को देखते हुए निमृत काफी भावुक और डिप्रेस देखने को मिलीं। इसके लिए कॉन्फेशन रूम में उन्होंने बिग बॉस से बात भी की थी। निमृत ने कहा था कि वो घर मे क्लास्ट्रोफोबिक महसूस कर रह थीं। ऐसा कहा जाता है कि निमृत लंबे समय तक मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रही थीं। जिसके लिए वो मेडिसिन भी लेती थीं। बिग बॉस के घर में उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थी जिसके बाद उन्हें परेशानी होने लगी।

रिद्धिमा पंडित

रिद्धिमा पंडित एक मॉडल एक टीवी एक्ट्रेस हैं। जिनका नाम भी बिग बॉस सीजन 16 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए माना जा रहा है। रिद्धिमा लाइफ ओके के सीरियल बहु हमारी रजनी कांत से फेमस हुई थीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर में किस्से किसकी दोस्ती बढ़ती है और कौन किसे टारगेट करता है।

Leave a comment