googlenews
एम सी स्टैन और शालीन भनोट हुए वाइल्ड: Bigg Boss 16 Update
Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस एक ऐसा रिएल्टी शो है जहां कॉन्ट्रोवर्सी ,फाइट और प्यार तीनों रंग देखने को मिलते हैं। हर वीक लोगों के बिहेवियर में बदलाव देखने को मिलते हैं। गुरुवार की रात के एपिसोड में घर मे हाई वोल्टेज ड्रामा एक बार फिर देखने को मिला। लड़ाई झगड़े बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट के लिए बहुत ही आम बात है लेकिन ये आम बात ही कभी कभी विकराल रूप धारण कर लेती है। बीते एपिसोड में कुछ ऐसा ही हुआ जहां घर वाले बागी हो उठे। रैपर एम सी स्टैन और शालीन भनोत के बीच झगड़ा हुआ। इस झगड़े का रूप इतना भयानक रहा कि दोनों कंटेस्टेन्ट अपना आपा खो बैठे। दोनों के बीच हाथा पाई की नौबत आ पड़ी। दोनों ने एक दूसरे के लिए अपशब्द का इस्तेमाल भी किया। एमसी स्टैन ने शालीन भनोत को गाली दे डाली ,जिसके बाद शालीन भी एमसी स्टैन को खरी खोटी सुनाते दिखे। बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों एक दूसरे के परिवार के लिए अभद्र शब्द बोल डाले। घर वालों को बीच बचाव के लिए आना पड़ा। घर के कुछ सदस्यों ने एमसी स्टैन को काबू किया तो सुम्बुल तौकीर खान शालीन भनोट को कंट्रोल करते दिखीं।

क्या था पूरा मामला?

बिग बॉस हाउस में लोगों के आपसी इक्वेशन हर दिन बदलते हैं। यहां बीती रात कोई किसी का दोस्त बनता है तो अगली ही सुबह दो दोस्त दुश्मन बन जाते हैं। इन दिनों टीना दत्ता और एमसी स्टैन के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रहीं है। शालीन और टीना की बॉन्डिंग पहले दिन से ही अच्छी देखी गयी है। ऐसे में जब टीना दत्ता को सोफे से पैर में चोट लगी तो उनके दोस्त शालीन और एमसी स्टैन दोनों ही संभालने पहुंचे.,एमसी स्टैन ने शालीन को टीना के पैरों को संभालते हुए देखने की सलाह दे डाली जो कि शालीन को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। इस छोटी सी बात पर एमसी स्टैन ने शालीन को एब्यूज किया ,उन्हें भद्दी गालियां दे डाली। ऐसे में शालीन भी अपना आपा खोए और दोनों हाथापाई पर उतर गए। घर के बाकी सदस्यों ने बीच बचाव की कोशिश की। शिव और सुम्बुल भी दोनों के झगड़े में कूद पड़े। जहां शिव एमसी स्टैन के लिए स्टैंड लेते नजर आए वहीं सुम्बुल शालीन के लिए पजेसिव और बागी होते दिखीं।

शो में शालीन को लेकर टीना दत्ता और सुम्बुल के बीच हुआ तनाव

बिग बॉस सीजन 16 में भी हर सीजन की तरह दोस्ती और प्यार के रंग परवान चढ़ते दिख रहे हैं। शो में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच पनपते प्यार को हर कोई देख सकता है। दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। वहीं 19 साल की सुम्बुल तौकीर खान भी इस रेस में कहीं न कही दौड़ लगाती दिख रहीं है। जिसका जिक्र शो में कई बार किया जा चुका है। सुम्बुल शालीन को लेकर कुछ ज्यादा ही पोजेसिव दिख रही हैं। टीना दत्ता और शालीन की नजदीकियां कहीं न कहीं सुम्बुल को चुभती नजर आती है। गुरुवार के एपिसोड में शालीन और एमसी स्टैन के बीच हुए झगड़े के बाद सुम्बुल शालीन को लेकर काफी पजेसिव देखी गयीं। उन्होंने शालीन को कमरे से बाहर तक निकलने नही दिया,न ही टीना दत्ता से शालीन को बात करने दिया। इस बात पर टीना और सुम्बुल के बीच भी काफी बहस और गर्मा गर्मी देखने को मिली। शालीन, टीना दत्ता से बात करना चाहते थे लेकिन सुम्बुल ने उन्हें रोक लिया जिस बात पर टीना को काफी गुस्सा भी आया। टीना ने सुम्बुल को शालीन को लेकर इनसिक्योर होने की बात भी कह डाली।

वीकेंड की वार में सलमान खान लेंगे घर वालों की क्लास

सलमान खान जहां एक तरफ एमसी स्टैन और शालीन के बीच हुए झगड़े और मुद्दे पर बात करेंगे वहीं सुम्बुल तौकीर खान के बर्ताव पर भी उनकी क्लास लगाएंगे। वीकेंड की वार में जहां एमसी स्टैन सलमान खान को सॉरी बोलते दिखेंगे वहीं शालीन भनोट एमसी स्टैन को घर से बाहर निकालने की मांग करते दिखेंगे। सुम्बुल का शालीन को लेकर पजेसिव होने के वर्ताव की भी सलमान खान निंदा करेंगे। ये तो वीकेंड के वार पर ही पता चलेगा सलमान खान किसे इस वीक में बाहर का रास्ता दिखाते हैं। घर में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच भी खास तौर पर तना तनी देखने को मिल रही है। ऐसे में सलमान खान और बिग बॉस घर वालों के प्रति कैसा कड़ा कदम उठाते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

Leave a comment