googlenews
बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम की हुई वापसी: Bigg Boss 16 Update
Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम की एक बार फिर से वापसी हो चुकी है। बीते गुरुवार के दिन अर्चना गौतम घर से निकाली जा चुकीं थीं। आधी रात को अर्चना को बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा था। बिग बॉस ने अर्चना को उनके पूरे समान के साथ घर से निकल जाने का आदेश दे दिया था। लेकिन अब शो में अर्चना गौतम की एंट्री वापस से हो गयी है। बिग बॉस के घर मे हाई वोल्टेज ड्रामा तो हर सीजन में देखने को मिलता है। बिग बॉस सीजन 16 में भी ऐसा ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट को बिग बॉस द्वारा घर से निकाले जाने के बाद इस शो में वापस एंट्री हो गयी हो। अर्चना शर्मा के साथ ऐसा हुआ है। जहां घर मे वॉइलेन्स करने के बाद भी उन्हें शो में वापस लिया गया है। इससे पहले के सीजन में टीवी एक्टर कुशाल टंडन और सिंगर अफसाना खान को घर के अहम नियम तोड़ने के लिए घर से बेघर किया जा चुका है,पर इन दोनों कंटेस्टेन्ट को बिग बॉस के घर मे वापस एंट्री नही मिली थी। अब ये अर्चना गौतम की लोकप्रियता है या शो के टी आरपी का खेल जिसकी वजह से घर वालों की मर्जी के खिलाफ भी अर्चना को शो बुलाया गया है ,ये कहना मुश्किल है।

गुरुवार को अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच हुई थी झड़प

बीते दिनों में घर के राशन और टिशू को छुपाने के मुद्दे पर घर वालों के बीच ड्रामा चला जिसके बीच शिव ठाकरे आ खड़े हुए थे। टीना, सुम्बुल और अर्चना के बीच लड़ाई में शिव आ खड़े हुए जिसके बाद अर्चना शिव पर हावी हो उठी। गुस्से में अर्चना ने शिव का गला पकड़ा और नाखून से उनके गले पर वार कर दिया था। जिसके बाद दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाया गया था। शिव की इच्छा अनुसार बिग बॉस ने अर्चना को दंड स्वरूप घर से बाहर निकाल दिया था।

सलमान खान ने अर्चना गौतम को वापस बुलाया,शिव को लगाई फटकार

ये तो शो में सभी ने देखा कि किस तरह से अर्चना गौतम शिव ठाकरे पर हावी हुई और शिव के साथ हाँथा पाई पर उतर आई जो कि घर के नियमों के विरुद्ध है। शुक्रवार के एपिसोड में सलमान खान ने कुछ खुलासे किये। उन्होंने अर्चना को शो में वापस बुलाया और उन्हें एक्टिविटी एरिया में रखते हुए घर वालों से रूबरू हुए। शो के दौरान सलमान खान ने खुलासा करते हुए घर वालों को शिव की प्लानिंग के बारे में बताया। शिव ने पहले से ही अर्चना का ट्रिगर पॉइंट सोच रखा था। यानी कि शिव अर्चना की कमजोरी को जानते थे। अर्चना और शिव के बीच डील हुई थी जिसमे दोनों ने एक दूसरे से प्रॉमिस लिया था कि शिव अर्चना की पॉलिटिकल पार्टी के बारे में कभी कुछ नहीं बोलेंगे और अर्चना शिव के स्टेट या उनके शहर के बारे में नही बोलेंगी। लेकिन शिव ने पूरी प्लानिंग के साथ अर्चना को उकसाया। हालांकि सलमान खान ने अर्चना के वॉइलेन्स भरे बर्ताव की सख्त निंदा की और शिव को भी लताड़ लगाई। जिसके बाद सलमान खान ने अर्चना को घर मे वापस एंट्री दी।

अर्चना हैं घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर

बिग बॉस शो में हर सीजन में कोई न कोई अपने ड्रामे में घर का माहौल उथल पुथल करके रखता है। देखा जाए तो वही घर का सबसे बड़ा एंटरटेनर भी कहलाता है। जिसके ड्रामे से टीरापी ऊपर जाती है,दर्शकों का मनोरंजन भी खूब होता है। इसमे कभी ड्रामा,तो कभी लड़ाई,कभी आंसू,तो कभी कॉमेडी के रंग देखने को मिलते हैं। बीते सीजन में राखी सावंत को बिग बॉस शो के एंटरटेनर माना गया था। भले ही ऐसे कंटेस्टेन्ट बिग बॉस की ट्रॉफी न जीत पाते हों लेकिन शो की टीरापी बखूबी बढ़ाते हैं और दर्शकों का मनोरजन भी खूब करते हैं।

घर में अर्चना की एंट्री से आधे घर वाले खुश तो आधे हुए नाखुश

बिग बॉस के घर मे अर्चना की हुई वापसी

बिग बॉस सीजन 16 में कंटेस्टेन्ट अर्चना गौतम की एंट्री से घर वाले शॉक्ड हुए। जहां अर्चना कि घर वापसी से उनकी दोस्त सौंदर्या, प्रियंका,अंकित,गौतम खुश हो रहे हैं वही घर के बाकी सदस्य सलमान खान के इस फैसले से खुश नहीं हैं। साजिद खान,शिव,टीना,शालीन,सुम्बुल,निमृत ,एम सी स्टैन, और अब्दु अर्चना के घर वापसी के फैसले से खुश नहीं हैं। क्योंकि अर्चना ने घर का अहम नियम तोड़ा था और शिव ठाकरे पर हाँथ उठाया था।

अर्चना गौतम के वॉयलेंस पर घर के बाहर भी शोर

अर्चना के फैन्स ने अर्चना की वापसी की मांग रखी

बिग बॉस में अर्चना की वापसी तो हो गयी है। जिसपे लोगों के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं। जहाँ एक तरफ अर्चना के बेघर होने पर उनके फैन्स उन्हें घर मे वासप लाने की मांग कर रहे थें। वहीं अर्चना की शिव के साथ हुए लड़ाई पर टीवी सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दिया था। जिसमें कश्मीरा शाह समेत कई अन्य टीवी स्टार शामिल थे जिनका मनना था कि चूंकि अर्चना शिव के साथ हाँथा पाई पर उतरी उन्होंने घर के नियम को तोड़ा। जिसके आधार पर उन्हें बिग बॉस के घर मे वापसी नहीं मिलनी चाहिए थी।

गौरी नागौरी हुई एलिमिनेट

बिग बॉस कंटेस्टेन्ट गौरी नागौरी भी वीकेंड के वार में घर से बेघर हो चुकीं है। हरियाणा की डांसर गौरी नागौरी पिछले हफ्ते नॉमिनेट हो गयी थीं। उनके साथ प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर खान भी नॉमिनेशन में थीं। पहले देखने मे ऐसा लग रहा था कि प्रियंका चाहर चौधरी घर से बेघर होने वालीं है,लेकिन सबसे कम वोट मिलने के कारण गौरी नागौरी को घर से जाना पड़ा। घर मे गौरी की दोस्ती एमसी स्टैन ,शिव,और साजिद खान के साथ ज्यादा देखी गयी थी जो कि बाद में बदल कर सौंदर्या, और प्रियंका के साथ हो गयी थी।

Leave a comment