googlenews
घरवालों की नजर में खटक रहे हैं अब्दु: Bigg Boss 16 Update
Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जहाँ कभी ड्रामा, तो कभी प्यार,कभी तकरार के सारे रंग देखने को मिलते हैं। बिग बॉस सीजन 16 का अट्रेक्शन अब्दु रोजिक को माना जाता है। सबके लाडले अब्दु अब अपने साथियों को खटकने लगे हैं। जहाँ अब तक बिग बॉस के सभी प्रतिभागी अब्दु को लाड प्यार जताते रहते थे वहीं अब सभी अब्दु को क्रिटिसाइज कर रहे हैं।

अब्दु को भी आया गुस्सा

पिछले हफ्ते में अब्दु शो के नए कैप्टन बनाये गए थे। बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट को ऐसी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी कि अब्दु भी कैप्टन की रेस में दौड़ लगा सकते हैं। लेकिन बिग बॉस सीजन 16 में अब्दु रोजिक भी कैप्टन की कुर्सी हांसिल करने में सफल रहे थे। यहाँ से लोगों की भावना उनके लिए दिन प्रतिदिन बढ़ती गयी। अब्दु के कैप्टन बनते ही लोगों को वो खटकने लगे। जहाँ कुछ घर वासी अब्दु के डिसीजन की कदर करते है तो कुछ अब्दु के द्वारा दिये गए आदेश के अव्हेलना करते हैं। ऐसे में अब्दु भी अपने गुस्से को दिखाने में पीछे नहीं रहते। शो में जब कंटेस्टेंट अर्चना ने कैप्टन अब्दु के निर्देश का पालन नहीं किया तब अब्दु को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने माइक उतार कर फेंक दिया था। जबकि अब्दु के कैप्टन बनने के फैसले में अर्चना का भी पूरा पूरा योगदान था। शिव ,साजिद,गौरी और अर्चना की सहमति से ही अब्दु को कैप्टन बनाया गया था।

बिग बॉस सीजन 16 में अब्दु रोजिक को आया गुस्सा

अर्चना ,प्रियंका और टीना हुई अब्दु से इनसिक्योर

यूं तो बिग बॉस शो का पैटर्न यही है, घर का हर के खिलाड़ी दूसरे से इनसिक्योर रहता है। लेकिन शो में अब्दु रोजिक अपनी एंट्री से साथ ही इस बात का गलत साबित कर चुके थे। अब्दु को जिनता बाहरी दुनिया से प्यार मिल रहा था उतना ही घर मे रहने वाले कंटेस्टेंट से भी मिला। लेकिन अब कंटेस्टेंट अर्चना शर्मा,प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता के लिए अब्दु एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट बन चुके है। अचर्ना , प्रियंका और टीना तीनों ही अब्दु को अब ना पसंद कर रहे। अब्दु के पीछे ये तीनों ही कंटेस्टेंट बुराइयां करने से पीछे नहीं हटती। कहीं न कहीं अब्दु उनके लिए एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट दिख रहे है जो फाइनल में इन्हें टक्कर दे सकते है। एक समय था जब अर्चना और प्रियंका अब्दु को काफी प्यार करती थीं।

अब्दु हैं शिव,एम सी स्टेन और साजिद के लाडले

बिग बॉस में जहाँ हर हफ्ते रिश्ते बनते बिगड़ते हैं वहीं शो में अब्दु रोजिक शो की शुरुआत से अब तक शिव,और साजिद खान के लाडले बने हुए हैं। जहाँ शो में साजिद खान अब्दु के ट्रांसलेटर बने हैं वही शिव और अब्दु की बॉन्डिंग बेहद खास दिखती है। जब अब्दु रोजिक को सुंबुल ने नॉमिनेट कर दिया था उस वक्त शिव की आंखों में आंसू आ गए थे। शिव अब्दु को लेकर काफी भावुक दिखते है। शो में दोनों अक्सर मस्ती करते हुए दिखा करते है। एम सी स्टेन के साथ भी अब्दु की एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है। जब कभी भी एम सी स्टेन उदास होते हैं तो अब्दु उन्हें जादू की झप्पी देकर उन्हें सांत्वना देते हुए उनके साथ अपनी दोस्ती दिखाते हैं।

निमृत और अब्दु की बॉन्डिंग भी है बेहद खास

बिग बॉस शो में यूं तो अक्सर लोगों में दोस्ती हो जाया करती है। जहाँ सुंबुल और शालीन की दोस्ती,शिव और एम सी स्टेन की दोस्ती देखने हकों मिलती है वहीं शो में निमृत और अब्दु की भी खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है। निमृत भी अब्दु को काफी पैम्पर करती दिखा करती हैं। वही अब्दु भी निमृत को समय समय पर उनके प्रति सॉफ्ट कॉर्नर जताने में आगे रहते हैं।

Leave a comment