googlenews
सुम्‍बुल और मान्‍या का नकाबपोश चेहरा: Bigg Boss 16 Update
Bigg Boss 16 Episode Update

Bigg Boss 16 Update:बिग बॉस 16 के घर में यूं तो प्‍यार, दोस्‍ती, दुश्‍मनी और तकरार ये सब सदस्‍यों के बीच देखने को मिलता ही है। इस बार जो अलग है वो है बिग बॉस का गेम। जिसके चलते दोस्‍त, दोस्‍त के पीठ में छुरा घोंपते नजर आ रहे हैं तो वहीं मासूम चेहरे पर नकाब दिख रहा है। बिग बॉस के इन तीन हफ्तों के सफर में जहां एक स्‍ट्रांग खिलाड़ी श्रीजिता घर से बाहर हो गईं। वहीं टीवी की फेवरेट इमली कहीं खो गई। हर दिन घर में एक नया समीकरण बनता बिगड़ता दिख रहा है। कभी बिग बॉस किसी को पूरे सीजन कैप्‍टन न बनने की सजा दे रहे हैं तो कभी चेहरे छुपाकर रखने की सजा दे रहे हैं।

सुम्‍बुल और मान्‍या को बिगबॉस ने बनाया नकाबपोश

बिगबॉस 16 के कल के एपिसोड में बिगबॉस ने सुम्‍बुल और मान्‍या को सजा सुनाई है। बिगबॉस ने घरवालों से शो में सबसे कम नजर आने वाले या कम योगदान वाले सदस्‍यों के बारे में पूछा। ज्‍यादातर सदस्‍यों ने सुम्‍बुल और मान्‍या का नाम लिया। यहां तक की शालीन और टीना ने भी सुम्‍बुल का नाम लिया। जिसके बाद बिगबॉस ने उन दोनों को अगले आदेश तक चेहरे पर नकाब पहनने के आदेश दिए। बिगबॉस ने कहा कि अगर आपने तय कर लिया है कि आप दिखना नहीं चाहते तो ये मेरा घर है और मेरी मर्जी हैं। आप मेरे अगले आदेश तक चेहरों पर नकाब पहन कर रहेंगी। इस सजा के बाद सुम्‍बुल एक बार फिर अकेली नजर आईं।

अर्चना और गोरी नागोरी की हुई लड़ाई

अर्चना यूं तो दिन भर घर में चिल्‍लाती चींखती नजर आतीं है। मगर कल मान्‍या के साथ दाल की बहस से शुरू हुआ उनका झगड़ा गोरी के ऊपर पानी फेंकने तक पहुंच गया। गोरी और अर्चना को पूरे घरवाले संभालने की कोशिश करते रहे। लेकिन उनका झगड़ा थमने का नाम ही नहीं ले रहा था। सिलसिला शुरू हुआ जब गोरी ने अर्चना के ऊपर एवाकॉडो फेंकने का इल्‍जाम लगाया, अर्चना चीखती चिल्‍लाती अपनी मां की कसम खाती हुई खुद को निर्दोष साबित करने में लगी थी। अचनाक उन्‍होंने जग से गोरी के ऊपर पानी फेंक दिया। उसके बाद गोरी भी पूरी कोशिश करती रहीं कि वे अर्चना पर पानी फेंक सकें। अंत में गोरी ने एमसी स्‍टैन और गौतम के मना करने के बाद भी अर्चना के कपडों के बॉक्‍स में पानी फेंक दिया। उनकी लड़ाई घर के अंदर से बॉथरूम और डाइनिंग टेबल तक चलती ही रही।

बिग बॉस की रेलगाड़ी

बिग बॉस के घर में बिगबॉस के अनोखे खेल, कुछ सदस्‍यों की चली अपने रूम पार्टनर चुनने के लिए रेल। जी हां कल बिग बॉस ने एक गेम प्‍लान किया। जिसमें अब्‍दू ,साजिद, एमसी स्‍टैन और गौतम को रेल की सीटी की आवाज पर उसपर चढ़ना था और घरवालों को उन चारों को कन्‍वेंस कर उनके रूम पार्टनर बनने के लिए प्रयास करना था। इस गेम ने पूरे घर के समीकरण को ही बदल दिया। शिव ने साजिद, अब्‍दू और एमसी स्‍टैन के साथ मिलकर शालीन को लेने की बात की। इस गेम ने शो में दोस्‍ती के साथ आए अंकित और प्रियंका को भी अलग कर दिया। इस गेम में मास्‍टर माइंड दिखे शिव ने अपने रूम के तीनों सदस्‍यों को उनकी पसंद के लोगों को लेने के लिए तैयार कर लिया। हालांकि एमसी स्‍टैन टीना को लेना चाह रहे थे। मगर टीना और शालीन के बीच का फर्क समझाकर शिव ने शालीन को लेने के लिए मना लिया। वहीं अर्चना ने गौतम को उन्‍हें चुनने के लिए खूब पापड़ बेले और गौतम ने अपने क्रश सौंदर्य को छोड़ अर्चना को चुना।

दोस्‍त दोस्‍त न रहा, प्‍यार प्‍यार न रहा

रूम शफलिंग के इस टास्‍क के चलते घर का समीकरण कुछ इस तरह बदला कि दोस्‍त, दोस्‍त न रहे और प्‍यार को दरकिनार करते देखा गया। टीना दत्‍ता ने एमसी स्‍टैन को खुद को चुनने के लिए लगभग मना लिया था। लेकिन जब उन्‍हें लगा कि वे शालीन को चुन सकते हैं तो वे कहती नजर आई कि जब शालीन मेरा नहीं हुआ तो तुम लोगों का क्‍या होगा। टीना शालीन के चुने जाने के बाद भी स्‍टैन से कुछ ऐसा ही कहती दिखीं। वाह री दुनिया टास्‍क के चलते दोस्‍ती को भूल दोस्‍त को ही बदनाम करने लगे। वहीं गौतम का प्‍यार शो में कभी ऑन तो कभी ऑफ हो रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि प्‍यार को दरकिनार कर उन्‍होंने अर्चना का हाथ थाम लिया।

बिगबॉस के इस खेल में कभी अनाड़ी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं तो कभी खिलाड़ी अनाड़ी बन जा रहे हैं। क्‍योंकि इनके साथ इस बार बिग बॉस खुद भी गेम खेले जा रहे हैं।

Leave a comment