googlenews
क्या नकुल और दिशा छोड़ने वाले है-बड़े अच्छे लगते हैं?: Bade Acche Lagte Hain 2
Bade Acche Lagte Hain 2

Bade Acche Lagte Hain: सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 में 20 साल का लीप

टीवी की दुनिया में आये दिन कोई नया शो आता है,तो कुछ पुराने शो बंद हो जाते है. कहीं सीरियल में नया ट्रैक जुड़ जाता है तो कहीं सीरियल में लीप ईयर आ जाया करते है. मतलब की सीरियल की कहानी को 10 या 20 साल आगे बढ़ा दिया जाता है. कहानी को पुरानी पटकथा से जोड़ते हुए नई कहानी जोड़ी जाती है.इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट पर लोकप्रिय सीरियल ”बड़े अच्छे लगते हैं” में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है.

कहा जा रहा है कि एकता कपूर ने इस सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाने का सोच लिया है.ऐसे में सीरियल बीस साल बाद कि कहानी में नए रंग लेकर आएगा.अब तक इस शो को काफी पसंद किया गया है.शो के लीड नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.अब शो में 20 साल का लीप दिखाया जाएगा .ऐसे में शो के दर्शकों का रिएक्शन कैसा रहता है ये तो आगे आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा.

नकुल मेहता और दिशा परमार छोड़ सकते है बड़े अच्छे लगते हैं

टीवी की दुनिया में जब से ये खबर आई है कि बड़े अच्छे लगते हैं में 20 साल का लीप ईयर आएगा,तब से ही टीवी जगत में शो के लीड एक्टर नकुल मेहता और दिशा परमार के शो को छोड़ने की खबरें भी तेजी से चल रही है.ऐसा कहा जा रहा की शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर शो की कहानी को आगे बढ़ना चाहती थीं,न्यू जनरेशन की कहानी को दिखाना चाहती थीं.सीरियल में 20 साल के लीप ईयर की कहानी में दिशा और नकुल को ओल्ड एज में दिखाये जानें कि तैयारी थी.जिकसे लिए नकुल और दिशा तैयार नही थे.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एकता कपूर ने इन दोनों कलाकर को काफी समझाने की कोशिश की.नकुल मेहता और दिशा परमार ओल्ड एज के कपल दिखने को तैयार नहीं है.जहाँ नकुल मेहता 35 साल के हैं ,वहीं दिशा अभी 28 की हैं.ऐसे में इन दोनों स्टार्स को अपने ओल्ड एज लुक से परजेह है.उन्हें लगता है कि अभी वो अपने से बड़े उम्र के किरदार में शायद उनके फैंस को अच्छे न लगें.ऐसे में ये दोनों ही स्टार्स सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से बाहर हो सकते है.दोनों स्टार्स ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है.

बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2 से पहले कई साल पहले सीजन वन में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे.उस वक्त भी उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था.सीजन 2 में दिशा परमार और नकुल मेहता की जोड़ी भी काफी हिट रही है.कहानी में 20 साल के लीप में नई कहानी जुड़ेगी जो कि राम और प्रिया की बेटी पीहू की जिंदगी पर आधारित होगी.कहानी के लीड रोल पीहू के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही है.इसके लिए लोगों के ऑडीशन भी लिए जा रहे हैं.आने वाले समय मे पता चलेगा कि पीहू के किरदार के लिए एकता किसे चुनती हैं.नकुल मेहता और दिशा परमार शो को क्विट करते हैं या शो से जुड़े रहते है ये भी पता चलेगा

Leave a comment