googlenews
अपनी गलती का अहसास करने पर पाखी को मिला एक और मौका: Anupama Update
Anupama Update

Anupama Update: दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो ‘अनुपमा’ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। क्योंकि अब पाखी को अपनी गलती का एहसास हो गया है। यह एपिसोड काफी ज्यादा इमोशनल रहा क्योंकि इस बार माँ-बेटी का काफी ज्यादा इमोशनल सीन था और पारिवारिक रिश्ते को लेकर कई अच्छी बात बताई गई। जब पाखी को घर से निकाल दिया जाता है तब सभी लोग परेशान हो जाते हैं कि आखिर पाखी कहां गई है। जब सभी लोग उसे ढूंढते हैं तब अनुपमा और अनुज को वह सड़क पर मिलती है। जिसके बाद अनुपमा पाखी के पास जाकर सड़क के किनारे उसके साथ लेट जाती है और उसे दिलासा देते हुए अपने साथ चलने को कहती है। यह सब देख कर अनुज काफी ज्यादा इमोशनल हो जाता है।

Anupama Update: क्या अनुपमा पाखी को समझा पायेगी

Anupama Update News
Anupama Serial Update

अनुपमा और अनुज पाखी को एक जगह पर ले जाते हैं जहां पाखी को अनुपमा आसपास के माहौल को दिखाती है ताकि वह उससे बता सके कि असल में जिंदगी क्या है। बाकी लोग किस तरह की जिंदगी जी रहे हैं और पाखी तुम्हारे पास कितनी अच्छी लाइफ है। उसके बावजूद भी तुम अपनी जिंदगी से शिकायत करती हो अपने आसपास के माहौल में ढलने की बजाय तुम उसमें कमियां ढूंढने लग जाती हो। लोगों के पास तो घर नहीं होते लेकिन तुम्हारे पास तो तीन घर थे और तुम तीन घर में से एक घर में भी अपने लिए जगह नहीं बना पाई, आज तुम खुद ही देख सकती हो कि तुम कहां हो। अनुपमा पाखी से कहती है कि तुम आज अपनी ही गलती की वजह से रोड पर आ गई हो। अगर तुम दूसरों को ना संभाल सको तो अपने आप को संभालो, अपनी गृहस्थी को संभालो और अपने रिश्ते को संभालो। कुछ काम करो अपनी कोई भी एक कला में माहिर हो जाओ जिसे तुम अच्छे से कर सकती हो खुद को बिजी रखो। अनुपमा की यह बातें पाखी के दिल को लग जाती है और उसे अपनी गलती का एहसास होने लगता है। जिसके बाद सभी घरवालों को इनकी लोकेशन का पता चल जाता है और सभी उस जगह पर आ जाते हैं।

अनुज ने पाखी को रिश्तों की कद्र करने को कहा

अनुज भी पाखी को समझाते हुए कहता है कि पाखी अपनी मां की बात को समझो मुझे तो लाइफ में एकतरफा प्यार ही मिला लेकिन तुम्हें तो इतने सारे लोग प्यार करते हैं, तुम्हें अपना मनपसंद जीवनसाथी मिला जो तुम्हें इतना ज्यादा प्यार करता है और तुम्हें भी इन सब की कद्र करनी चाहिए। हम सब सिर्फ तुम्हें समझा सकते हैं लेकिन आगे क्या करना है अब यह सब तुम्हें ही देखना होगा।

पाखी को हुआ गलती का अहसास

पाखी अधिक से माफी मांगती है कि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है। अपने रिश्ते को अब वह एक और मौका देना चाहती है। अगर आगे ऐसा नहीं हुआ तो वह उसे डिवोर्स दे सकता है। जिसके बाद अधिक सोचता है, तब पाखी सभी घरवालों से भी माफी मांगती है और अपनी गलती के लिए काफी शर्मिंदा भी दिखाई देती है। अनुपमा को हर बार की तरह आगे भी अपने साथ खड़े होकर रास्ता दिखाने के लिए कहती है, ताकि अगली बार भी कोई गलती हो तो अनुपमा उसे सही रास्ता दिखा सके। जिसके बाद अनुपमा भी पाखी का साथ देने के लिए मान जाती है और सभी घर वाले भी इस बात से खुश हो जाते हैं।

Leave a comment