googlenews
अनुपमा की जिंदगी में क्या होने वाला है नया: Anupama Serial Gossip
Anupama Serial Gossip

Anupama Serial Gossip: सीरियल अनुपमा में नया ट्रैक आया है। नए मेलो ड्रामा के साथ इन दिनों अनुपमा दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लोगों को सीरियल से जोड़े रखने के लिए शो के मेकर्स के लिए जरूरी हो जाता है कि वो हर दिन कुछ नया क्रीएट करें। इसमें सीरियल अनुपमा का जवाब नहीं। यही वजह है कि जब से इस सीरियल ली शुरुआत हुई है दर्शकों की रुचि इसमें लगातार बनी हुई है। अब अनुपमा की जिंदगी तो बिना चुनौतियों के भला कैसे हो सकती है? जब कभी भी अनुपमा की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है ,कुछ ही पलों बाद खुशियां चुनौतियों में बदल जाती हैं। अनुपमा की जिंदगी में आने वाली चुनौतियां ही सीरियल के टीआरपी को ऊपर पहुंचा देता है। इन दिनों अनुपमा में दो नए कैरैक्टर की एंट्री दिखाई गई है। डिम्पी और निमित जो कि अनुपमा और अनुज को रास्ते में मिलते हैं। यहां से सीरियल में कभी खुशी कभी गम का ट्रैक शुरू हो जाता है। शो के प्रोमों से लोगों के बीच उत्सुकता जग रही है। क्योंकि प्रोमो में अनुज और अनुपमा घायल दिख रहे है, उन पर कुछ मनचलों ने हमला कर दिया है।

क्या था पूरा मामला

सीरियल अनुपमा में आने वाले दिनों में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। जिसमें अनुपमा एक इमोशनल ट्रॉमा से गुजरेंगी। इन दिनों सीरियल के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमों काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें अनुपमा की परफॉरमेंस की काफी तारीफ की जा रही है। डिम्पी और निमित सीरियल के नए कैरक्टर हैं। जिनकी मुलाकात अनुज और अनुपमा से रास्ते मे होती है। इनकी आपस मे अच्छी दोस्ती हो जाती है। कुछ मनचलों ने डिम्पी से छेड़ छाड़ की कोशिश की जिसपर अनुपमा को गुस्सा आता है। डिम्पी और निमित कपल हैं और ये शादी करने वाले हैं। डिम्पी की फोटो एक मनचले ने ली जिसपर डिम्पी और अनुपमा को गुस्सा आया। अनुपमा ने वहां तो डिम्पी को मनचले से बचा लिया लेकिन जैसे ही अनुज और अनुपमा ने डिम्पी को रास्ते में ड्राप किया तो दोनों का सामना उन मनचलों से दोबारा हो गया। यहां रोड में अनुज और मनचलों के बीच हाथापाई भी होती है,लेकिन अनुज और अनुपमा डिम्पी और निमित को मनचलों से बचाने में नाकामयाब होते है। मनचलों ने डंडे से अनुज और अनुपमा के सर पर वार कर उन्हें मार गिराया। इन सब के बीच वो डिम्पी के साथ बलात्कार की कोशिश करते है और निमित को बुरी तरह घायल कर चले जाते हैं।

अनुपमा को पहुंचा गहरा सदमा

सीरियल अनुपमा में अगला ट्रैक हॉस्पिटल का दिखाया जाएगा। जहाँ अनुपमा को एक इमोशनल ट्रॉमा से गुजरता दिखाया जाएगा। अनुपमा को जब होश आएगा तब डिम्पी और निमित को अपने पास न पाकर अनुज और अनुपमा अपना आपा खो बैठेंगे। मनचलों द्वारा डिम्पी को नुकसान पहुचाना अनुपमा के लिए किसी सदमे से कम नहीं। यहां डिम्पी को घायल अवस्था मे देख अनुपमा चीखती और चिल्लाती है। वह कांप उठती है। डिम्पी और घायल निमित को अनुज और अनुपमा हॉस्पिटल में एडमिट कराएंगे। इन सब सीन्स को बहुत ही खूबसूरती के साथ क्रीएट किया गया है। अनुपमा यानी कि शो की लीड रुपाली गांगुली ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया है। पुरे सीन के दौरान अनुपमा का किरदार बेहद रियल मालूम पड़ता है। शो में अब तक अनुपमा के किरदार को बार बार इसलिए पसंद किया जाता रहा है क्योंकि अनुपमा का किरदार बेहद संजीदा और रियल दिखाया गया है।

Leave a comment