googlenews
Arjun Kapoor And Malaika news - क्या-शादी-से-पहले-प्री-मैरिटल-चेकअप-कराने-पहुंचे-मलाइका-अर्जुन-आप-भी-जान-लीजिए-क्या-होता-है-ये
arjun kapoor and malaika news
Arjun Kapoor And Malaika News – पिछले काफी दिनों से मलाइका-अर्जुन कपूर के शादी की चर्चा हर तरफ है। इन खबरों के बीच यह दोनों शादी से पहले एक ऐसी जगह जा पहुंचे जहां इन्हें पहले कभी स्पॉट नहीं किया गया। जी हां, हाल ही में बॉलीवुड का यह कपल जा पहुंचा लीलावती हॉस्पिटल में, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका और अर्जुन यहां प्री मैरिटल चेकअप करवाने के लिए आए थे।
     क्या होता है प्री मैरिटल चेकअप 
 आज कल कपल्स के लिए यह एक स्टैंडर्ड प्रसीजर होता है। शादी से पहले कुछ मेडिकल चेकअप कराने से आनुवंशिक और संक्रामक बीमारियों का पता लगाया जा सकता है। एक्सपर्ट सलाह देते हैं कि लोगों को कुंडली मिलान के बजाय हेल्थ चेकअप पर जोर देना चाहिए। प्रीमैरिटल चेकअप से कपल्स को एक दूसरे की सही देखभाल करने में मदद मिलती है।
 
आपको बता दें कि मलाइका ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अर्जुन के साथ अपनी रिलेशनशिप को कंफर्म करते हुए कहा था कि मुझे अर्जुन पसंद हैं इस तरह से या फिर उस तरह से। इस चेकअप के बाद से अब इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों की शादी को लेकर जो खबरें चल रही हैं, वो सही हैं। अर्जुन-मलाइका ईस्टर वीकेंड पर शादी कर सकते हैं।