googlenews
Koffee With Karan
Koffee With Karan

Koffee With Karan: बॉलीवुड एक्टर्स के राज खोलने वाले शो की तरफ़ से एक निराशाजनक ख़बर आ रही है। करन जौहर के पॉपुलर शो ” कॉफी विद करण” के दर्शकों के लिए ये जोरदार झटका देने वाली ख़बर है। छह सीजन के बाद सातवें सीजन के आने की चर्चित खबरों पर करण ने ब्रेक लगा दिया है। करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से शो न आने की ख़बर दी। करण के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस और यूजर्स ने कमेंट्स कर क्या प्रतिक्रिया दी? ये जानने के लिए आगे जरूर पढ़े


करण जौहर के इस शो ‘कॉफी विद करण’ में कई नामी हस्तियां आ चुकी हैं और कई खट्टी मीठी यादें भी शेयर करके जा चुकी हैं। अब तक इस शो के छह सीजन आए है और सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। करण की अनाउंसमेंट के बाद अब शायद फैंस का इंतज़ार कभी खत्म नहीं होगा।

दरअसल पिछले काफी समय से मीडिया में ये चर्चा बनी हुई थी कि फिल्ममेकर करण जौहर अपने पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ के साथ एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। हालांकि, अब जो खबर सामने आई है उससे करण जौहर और उनके शो ‘कॉफी विद करण’ के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। करण जौहर नेअपने ट्विटर अकाउंट से ये ऐलान किया है कि उनका सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ अब कभी भी स्क्रीन पर वापसी नहीं करेगा।

करण जौहर ने आज अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा इंपोर्टेंट अनाउंसमेंट। वहीं, करण अपने इस पोस्ट में लिखते है- पिछले 6 सीजन से लेकर अब तक कॉफी विद करण आपकी और मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव डाला है और यहां तक कि पॉप संस्कृति के इतिहास में भी अपनी एक अलग जगह हासिल की है। दुखी दिल के साथ ऐलान करता हूं कि ‘कॉफी विद करण’ अब कभी वापसी नहीं करेगा।

फिल्मी सितारों से जुड़े उनके पर्सनल किस्सों को जानने वाले फैंस के लिए ये खबर दुखी करने वाली है। करण जौहर की ‘कॉफी विद करण’ को लेकर की गई इस घोषणा के बाद उनके और इस शो के फैंस थोड़े निराश हैं। करण जौहर के फैंस चाहते हैं कि वो फिर से इस शो को शुरू करें, ताकि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की गॉसिप और अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में जानने का मौका मिल सके। बॉलीवुड में रूचि रखने वाले फैंस को ये शो बहुत पसंद आता है।


एक तरफ जहां कॉफी विद करण के बंद होने से करण जौहर के फैंस दुखी हैं। वहीं दूसरी ओर एक तबका ऐसा भी है जो शो के बंद होने से काफी खुश है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कर उनका धन्यवाद इसलिए किया है कि उन्होंने आखिरकार इस सेलिब्रेटी चैट शो को बंद करने का फैसला किया, शो के बंद होने की खबर से यूजर्स ने क्या-क्या कमेंट्स किए हैं ये हम आपको बताते हैं।

जाते-जाते आपको बता दें करण जौहर का पॉपुलर शो जिसे वे खुद होस्ट करते थे। जिसमें कई बालीवुड की नामी हस्तियां आती थीं । कई बार हसी मजाक के सवाल भी किया करते थे। आपको ये भी बता दू कि अभी हाल ही में रणवीर आलिया की शादी हुई है। जिसमें रनवीर की दुलहिया आलिया ने भी रणवीर के क्रश का खुलासा इसी शो में किया था। करण के पूछे जाने पर की वो बॉलीवुड के किन तीन एक्टर में से शादी करना चाहेगी तो आलिया ने रणवीर का ही नाम सबसे पहले लिया था।

Leave a comment