googlenews
Dhaakad New Trailer
Dhaakad Trailer 2

Dhaakad New Trailer: सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट की दमदार फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज के लिए तैयार है। धमाकेदार एक्शन दृश्यों और अप्रत्याशित स्केल के साथ फिल्म ‘धाकड़’ बॉलीवुड में एक्शन शैली को दुबारा परिभाषित करने का प्रयास करती नजर आती है। यही वजह है कि इसके निर्माता ने दर्शकों को फिल्म की एक खास झलक दिखाने के मकसद से इसकी धमाकेदार कहानी के निचोड़ को पकड़ते हुए नया ट्रेलर जारी किया, जो दर्शकों को यह एहसास दिलाता है कि यह तो महज एक लिफाफा है, मजमून तो थियेटर में ही पता चलेगा। हालांकि, फिल्म का पहला ट्रेलर दो हफ्ते पहले मुंबई में जारी किया गया था, जबकि दूसरा ट्रेलर दिल्ली में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल ने लॉन्च किया। यह नया ट्रेलर फिल्म की पिछली तमाम उम्मीदों को पीछे छोड़ कुछ नई उम्मीदों को परवान चढ़ाता है।

दर्शकों को ब्रह्मांड में ले जाता है ट्रेलर

Dhaakad New Trailer
Dhaakad Trailer

अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों द्वारा तय उच्च मानदंडों से मेल खाने वाला यह देसी एक्शन फ्लिक ‘धाकड़’ अपने नए ट्रेलर के हर फ्रेम में अप्रत्याशित रूप से चौंकाता है। फिल्म में कंगना अपने करियर के सबसे रोमांचक किरदार में चौंकाने के लिए तैयार हैं तो वहीं दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी फिल्म का मजबूत आकर्षण हैं। कंगना बताती हैं, ”धाकड़’ उस विशेष शैली की फिल्म है जिसका मैं हमेशा से हिस्सा बनना चाहती थी। दूसरा ट्रेलर दर्शकों को फिल्म के ब्रह्मांड में ले जाता है, जिससे यह तय हो जाता है कि फिल्म से किस तरह के एक्शन की उम्मीद की जा सकती है। यह असाधारण एक्शन दृश्यों से भरा है और महिला ऊर्जा की ताकत, शक्ति और गति का जश्न मनाता है। फिल्म एक ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसे हम सभी वर्षों से जी रहे हैं और हम इसे देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते।

‘अर्जुन रामपाल कहते हैं, ‘जब मैंने पहली बार फिल्म की कहानी सुनी, तभी मुझे पता चल गया था कि यह विशेष कहानी है। यह उस तरह की फिल्म है जिसके लिए आपको पूरी मेहनत करनी है और यही हमने किया भी है। दूसरा ट्रेलर दर्शकों को हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया की एक झलक देगा। यह फिल्म एड्रेनालाइन से भरी हुई है। हर किसी को इस फिल्म के जरिये एक यादगार सफर पर जाने के लिए कमर कस लेनी चाहिए।

अग्नि प्रकृति की शक्ति

Dhaakad New Trailer
The second trailer is even better than the first and will surely leave the audience goosebumps

‘निर्माता दीपक मुकुट बताते हैं, ”धाकड़’ एक एंटरटेनिंग फिल्म है। यह उस तरह की फिल्म है जो एक दृश्य तमाशा के रूप में सामने आती है और इसीलिए यह दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचेगी। इसका दूसरा ट्रेलर पहले से भी बेहतर है और निश्चित रूप से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा और एक एड्रेनालाइन रश करेगा।’ वहीं, निर्देशक रज़ी घई कहते हैं, ‘अग्नि प्रकृति की शक्ति है और नया ट्रेलर उम्मीदों को एक पायदान ऊपर ले जाता है। हर कोई जानता है कि यह एक एक्शन फिल्म है, लेकिन हम चाहते हैं कि दुनिया उस पैमाने की एक झलक देखे, जिस पर हमने इसे बनाया है। नया ट्रेलर आपको अग्नि की दुनिया में ले जाता है और आपको उसकी लड़ाई से जोड़े रखता है। हमने इसे ठोस एक्शन दृश्यों के साथ पैक किया है और यह अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

‘निर्माता सोहेल मक्लई कहते हैं, ”धाकड़’ महिला प्रधान एक्शन फिल्म है, जिसमें कुछ बेहतरीन कोरियोग्राफ किए गए एक्शन दृश्य हैं। कंगना ने इस फिल्म में जिस तरह का एक्शन किया है, किसी भी भारतीय अभिनेत्री ने अब तक ऐसा एक्शन नहीं किया है। इसके अलावा, अर्जुन रामपाल ने टीके प्रतिपक्षी की भूमिका में जान डाल दी है। ’20 मई, 2022 को रिलीज़ होने जा रही सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति ‘धाकड़’ दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर ​​मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है।

Leave a comment