googlenews
दीपिका रणबीर

बॉलीवुड का फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर आज एक साथ नहीं है। इस बात को तो हम अच्छी तरीके से जानते हैं कि दीपिका और रणबीर काफी समय से एक साथ थे। लेकिन अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी। जब दोनों साथ थे तो खबरों का कहना था कि दोनों शादी करने के विचार में है। दीपिका और रणबीर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी। साथ ही उनके फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते थे लेकिन जब ब्रेकअप की खबर सामने आई तो फैंस के होश उड़ गए।

Deepika padukon and Ranbir Kapoor untold love story
Celebrity lifestyle - दीपिका रणबीर की रह गई कहानी अधूरी, जाने लव स्टोरी की अनकही बातें 8

गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अक्सर ही अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के रिश्ते कुछ पक्के होते हैं तो कुछ कांच की तरह कच्चे। कुछ रिश्ते चांद तक पहुंचते हैं तो कुछ पतंग की डोर की तरह टूट जाते हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता दीपिका और रणबीर का था। दोनों की लव स्टोरी तो जगजाहिर है लेकिन दोनों की लव स्टोरी की अनकही बातें बहुत कम लोग जानते हैं। जिसके चलते आज हम आपको दोनों की लव स्टोरी की कुछ अनकही बातें बताने जा रहे हैं।

ऐसे हुई लव स्टोरी की शुरुआत

Deepika padukon and Ranbir Kapoor untold love story

आपको बता दें कि दोनों ने एक साथ कई मूवीस की है वही दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म बचना ए हसीनो की शूटिंग से हुई थी। इस मूवी की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए थे। जिसके बाद दोनों कई बार एक साथ हाथ पकड़े हुए स्पॉट किए गए। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह दोनों की कपलिंग और लव स्टोरी के किससे शुमार हो गए। यहां तक कि दोनों के घरों पर भी एक दूसरे की बात पहुंच गई। दोनों का रिलेशन जितनी जल्दी परवान पर चढ़ा उतनी ही जल्दी दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी शुमार हो गई।

Deepika padukon and Ranbir Kapoor untold love story
Celebrity lifestyle - दीपिका रणबीर की रह गई कहानी अधूरी, जाने लव स्टोरी की अनकही बातें 9

रणबीर का पहली नजर का प्यार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ऐसी शख्सियत है जो आज करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। अभिनेत्री आज लाखों लोगों का क्रश है लेकिन आपको बता दे रणबीर कपूर ने जब पहली बार दीपिका पादुकोण को देखा था उसी समय पर अपना दिल उन पर हाल बैठे थे। हां आप कह सकते हैं कि दीपिका पादुकोण से रणबीर कपूर को पहली नजर में ही प्यार हो गया था। गौरतलब है कि दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम से ही बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी।

Deepika padukon and Ranbir Kapoor untold love story
Celebrity lifestyle - दीपिका रणबीर की रह गई कहानी अधूरी, जाने लव स्टोरी की अनकही बातें 10

पहले ही दिन निकाल लिया फोन नंबर

जैसा कि हमने आपको बताया कि अभिनेत्री दीपिका रणबीर का पहली नजर वाला प्यार थी। वही जब दोनों पहली बार मिले थे तो पहले ही दिन रणबीर ने अभिनेत्री का नंबर ढूंढ लिया था और रात में उन्हें कॉल भी कर दिया था। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रणबीर दीपिका के लिए कितने दीवाने थे। उनसे बिल्कुल भी रहा नहीं गया और उन्होंने दीपिका को उसी रात कॉल कर लिया।

इंटरव्यू में बताई ये बात

Deepika padukon and Ranbir Kapoor untold love story
Celebrity lifestyle - दीपिका रणबीर की रह गई कहानी अधूरी, जाने लव स्टोरी की अनकही बातें 11

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, उन्होंने दीपिका को पहली बार तब देखा था जब वह मुंबई के एक फिल्म स्टूडियो में अपनी डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम की शूटिंग कर रही थी। इसी दिन रणबीर कपूर भी अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया की शूटिंग पर थे। जिसके चलते एक दिन दीपिका और रणबीर शूटिंग के ब्रेक के दौरान पहली बार मिले। एक ओर जहां दीपिका अपनी वैनिटी वैन की तरफ जा रही थी वहीं दूसरी ओर रणबीर विवेक लेकर बाहर की तरफ खड़े थे। इसी दौरान रणबीर ने दीपिका को देखा लेकिन अभिनेत्री ने उनकी तरफ एक नजर भी नहीं घुमाई। जिसके बाद रणबीर ने उनका नंबर ढूंढा और फिर उसी दिन उन्हें फोन भी कर दिया जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को जानने लगे।

अभिनेत्री ने बताई ब्रेकअप की वजह

Deepika padukon and Ranbir Kapoor untold love story

आपको बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को करीब 2 साल तक डेट किया जिसके बाद एक दम से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी। साथी एक इंटरव्यू में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रणबीर से ब्रेकअप की वजह बताई। एक्ट्रेस ने रणबीर का नाम लिए बिना कहा कि, ‘मेरे लिए सेक्स सिर्फ फिजिकल होना नहीं है। मेरे लिए ये इमोशंस से जुड़ा हुआ है। मैंने कभी भी एक रिश्ते में रहते हुए किसी को धोखा नहीं दिया है और ना ही मैं कभी रिश्ता निभाने से पीछे हटी हूं। ऐसे रिश्ते में रहने से अच्छा है कि, सिंगल रहो और मजे करो।’

इसके आगे दीपिका ने कहा कि, ‘मैं पागल थी, जो मैंने उसे दूसरा मौका दिया था। वो मेरे सामने गिड़गिड़ा रहा था। मैंने कभी उन लोगों की बात नहीं सुनी थी, जो मुझे अक्सर कहते थे कि, वो तुम्हें सिर्फ धोखा देगा। लेकिन फिर एक दिन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था। इस सबसे निकलने में मुझे वक्त लगा था, लेकिन फिर मैंने कभी पलटकर नहीं देखा।’

Leave a comment