googlenews
सनी लियोन
सनी लियोन जो करती हैं वही ट्रेंड में आ जाता है, फिर चाहे वो फिल्म हो, आइटम सॉन्ग हो या एंडॉर्समेंट वो ट्रेंड में छा जाता है। लेकिन इस बार सनी ने कुछ ऐसी किया है कि उनके फेन्स बेहद खुश हैं। सनी अब एक नए रोल में खुद को ढाल चुकी हैं और ये रोल होगा एक मां का। जी हां, सनी लियोन ने हाल ही में एक बेटी को लातूर महाराष के आश्रम से गोद लिया है। बच्ची का नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा है। 
इस बारे में सनी लियोन ने एक पत्रिका को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि हम जानते हैं कि ये एक ऐसी जिम्मेदारी है जिसे हमें पूरी लाइफ निभाना है और हम दोनों इसके लिए मन, तन और धन तीनों से तैयार हैं। हम फैमिली शुरू करना चाहते थे और इससे बेहतर कोई कोशिश हो नहीं सकती। 
 
सनी कहती हैं, ‘हम दोनों यहां पले बढ़े नहीं हैं, लेकिन यहां रहते हुए कई बार मुझे सड़क पर मैंने ऐसे बच्चों को देखा है जिनके पास कपड़े नहीं हैं, या खाना नहीं है। मुझे बहुत तकलीफ होती थी। मैं जानती हूं कि शायद सभी जरूरतमंद बच्चों की मदद नहीं कर सकती हूं, लेकिन अगर एक ज़िन्दगी भी संवर जाए तो हम खुश हैं। ‘
 
सनी लियोन और डेनियल वेबर को बॉलीवुड की ओर से ढ़ेरों बधाई मिली हैं और सभी ने बच्ची के उज्जवल भवुष्य के लिए बधाईयां दि हैं। 
 
 
ये भी पढ़े-