googlenews
वरुण धवन और नताशा दलाल बनने वाले हैं पेरेंट्स?: Varun and Natasha News
Varun and Natasha Baby News

Varun and Natasha News: बॉलीवुड में इन दिनों गुड न्यूज का दौर चल रहा है। इन दिनों बॉलीवुड में कोई न कोई या तो अपनी शादी से या बच्चे की किलकारियों से भरी गुड न्यूज दे रहा है। एक तरफ शादी की शहनाइयों की गूंज सुनने को मिल रही तो दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स के घर नए मेहमान के आगमन की खुशियां देखने मिली। हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं,बिपाशा बसु और करण ग्रोवर के घर भी बीते दिनों में गुड़ न्यूज आयी है। ये कपल भी बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए हैं। इन दिनों एक्टर वरूण धवन और उनकी वाईफ नताशा दलाल भी खबरों में बनी हुई हैं। खबरों की माने तो ये क्यूट कपल जल्द ही पेरेंट्स बन सकते हैं। अभी वरुण धवन या उनकी फैमिली से कोई औपचारिक सूचना नहीं दी गयी है। लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में वरुण और नताशा के जल्द ही माता-पिता बनने जी खबरें चल रही हैं।

सलमान खान ने वरूण के होने वाले बेबी के लिए एडवांस गिफ्ट दिया

आज कल फिल्म प्रमोशन हो या टीवी शो, सेलेब्स अपनी फिल्म हो शो को प्रमोट करने बिग बॉस हाऊस में जरूर जाते हैं। जहाँ अक्सर सलमान खान लोगों के सीक्रेट्स खोल देते हैं। वीकेंड के वार पर एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म भेड़िया को प्रमोट करने पहुंचे थे। जहाँ सलमान खान ने बातों ही बातों में वरुण धवन के जल्द ही पापा बनने का संकेत दे डाला था। कृति और वरुण ने शो में गेम खेला जिसमें कृति जीत गयीं और उन्हें बतौर गिफ्ट सलमान खान ने बिग बॉस के आंख गिफ्ट किया,वहीं वरुण धवन को सलमान ने बेबी टाइगर गिफ्ट किया और वरुण को उनके बेबी के लिए एडवांस में गिफ्ट देते हुए बड़ा हिंट दे डाला। इससे पहले भी सलमान खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के संकेत शो के बीच मे दिया था।

2021 में वरुण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल्डफ्रेंड से शादी रचाई थी

कहते हैं बॉलीवुड में बढ़ती ऊंचाईयों के साथ लोगों के मिजाज और पसंद बदल जाते है। इस कथन को एक्टर वरुण धवन ने बिल्कुल ही गलत साबित कर दिखाया। 2021 में 24 जनवरी को उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल्डफ्रेंड से शादी रचाई। दोनों स्कूल से साथ थे। जब वरुण धवन एक्टर नहीं थे तब से उनकी जिंदगी में नताशा दलाल का साथ था,जो आगे जाकर शादी के रिश्ते में बदल गया।वरुण धवन ने हमेशा से नताशा को पूरी तरह से सिक्योर रखा। यही वजह है की बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन में अच्छी केमेस्ट्री दिखाने के बाद भी उनका नाम किसी भी एक्ट्रेस के साथ नहीं जुड़ा। इतना ही नहीं वरुण धवन के करियर में भी अच्छी सफलता मिलने के बाद भी वो नताशा दलाल का हाँथ हमेशा थामे रहे। नताशा दलाल वरुण धवन की ऑउटफिट डिजाइनर भी रह चुकीं है। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। अब जल्द ही दोनों की शादी को दो साल पूरे हो जाएंगे। ऐसे में इनके पेरेंट्स बनने के कयास चारों तरफ लगाए जा रहें हैं।

वरुण आज भी खुद को न्यूकमर ही मानते हैं

वरुण धवन ने बॉलीवुड में जब से कदम रखा है सफलता उनके कदम चूमती आई है। लेकिन आज भी वो खुद को एक न्यूकमर की तरह देखते हैं। वो खुद को एक बच्चा भी मानते हैं जिसे अभी जिंदगी में बहुत कुछ सीखना बाकी है। वरुण की सफलता देखें तो उनकी फिल्म जुग जुग जियो को बड़ी सफलता हांसिल हुई। जल्द ही उनकी फिल्म भेड़िया भी आ रही है। उसके बाद वो जान्हवी कपूर के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगे। वरुण का करियर ग्राफ काफी अच्छा रहा है। डॉयरेक्टर डेविड धवन उनके पिता होने के बावजूद उन्होंने वरुण को लॉन्च नहीं किया। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वो स्टार बन गए। वरुण धवन की सादगी उन्हें उनके फैन्स से सीधा कनेक्ट करती है।

Leave a comment