बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। लेकिन इन दिनों वह अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि सुष्मिता और रोहमन शॉल दोनों रिलेशन में है। वहीं अब बताया जा रहा है कि इन दोनों के रिलेशन में काफी ज्यादा दरार आ गई है। जिसकी खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि अब इन सभी ख़बरों के बीच सुष्मिता ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसको पढ़ने के बाद इनकी ख़बरें और ज्यादा तूल पकड़ने लग गई।

साल 2020 में सुष्मिता ने वेबसीरीज आर्या से एक्टिंग में शानदार वापसी की

जी हां सुष्मिता ने पोस्ट किया जिसमें लिखा है कि जब हम अपनी जिंदगी में किसी चीज से नहीं उबर पाते हैं तो अक्सर खुश को ऐसे रिश्तों की तरफ खींचता हुआ पाते हैं जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या फिर ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू ही नहीं पाते। हम फिर एक दुहराव वाले रास्ते अपना लेते हैं। हमें खुद को जागरुक करना चाहिए। ये हमें खुद और दूसरों से मिलाने के रास्ते पर ले जाता है।

उन्होंने आगे लिखा है कि  पैटर्न खुद को अनजाने में दोहराते हैं। मैं अनुभव से बोल रही हूं। जब हम पैटर्न के बारे में जागरुक हो जाते हैं तब हमें वो पैटर्न जरूर तोड़ देने चाहिए इससे पहले कि वो हमें तोड़ दें। वहीं इस पोस्ट के अलावा रोहमन ने भी एक पोस्ट शेयर किया था कि उन्होंने लिखा कि उस वक्त, उस जगह, जहां मुझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मुझे इस पेड़ के साथ मिला, इसे अब मैंने कैद कर लिया है और अकेलापन से रिश्ता गैर कर लिया है। उनके इस पोस्ट पर सुष्मिता ने कमेंट किया जिसमें उन्होंने कहा कि उफ…जान बात तो है। इसपर रोहमन ने जवाब दिया, संगती का असर है।

बता दे, अब भी फैंस उनके इस पोस्ट से कंफ्यूज है कि क्या सच में इनके रिलेशन में दरार आ रही है? दरअसल, इन दोनों के पोस्ट को पढ़कर लग रहा है कि दोनों के रिश्ते के बीच कुछ ठीक नहीं है। तो वहीं कमेंट पढ़कर लग रहा है कि दोनों अभी भी साथ हैं। गौरतलब है कि साल 2020 में सुष्मिता ने वेबसीरीज आर्या से एक्टिंग में शानदार वापसी की है। इसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com