करीना कपूर और सैफ अली खान के घर नन्हें मेहमान के आने के बाद से ही दोनों के फेंस बेताबी से उनके दूसरे बेटे की एक झलक भर देखने के इंतजार में थे। अपने फेंस के इंतजार पर विराम लगाते हुए अब करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही यह तस्वीर काफी वायरल होना शुरु हो गई। करीना और सैफ के बेटे की तस्वीर पर उनके फेंस ने काफी प्यार बरसाया है। सोशल मीडिया पर बेटे की पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए   मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेटे को अपने फेंस से मिलवाने के लिए कुछ नया प्लान बनाया हुआ है।
फोटो के साथ लिखा ये कैप्शन

करीना ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस तस्वीर में करीना स्काई ब्लू कलर टॉप पहने और हैट और गॉगल लगाए नजर आ रही हैं। यहीं नहीं करीना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ओह हैलो…वहां…आप सबकी बहुत याद आ रही है। बता दें कि करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था और 23 फरवरी को उन्हें वहां से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अभी तक सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम लोगों को नहीं बताया है।
सोशल मीडिया पर करेगी बेटे को इंट्रोड्यूस
बताया जा रहा है कि तैमूर की तरह अपने दूसरे बेटे को सैफ मीडिया के सामने इंट्रोड्यूस नहीं करवाएंगे। बल्कि वे अपने बेटे को इस बार सोशल मीडिया के जरीए ही दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस करेंगे। खबर है कि इसके लिए करीना ने भी प्लानिंग की हुई है। खबरों के मुताबिक करीना खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव आकर उसे फैंस से इंट्रोड्यूस करवाएंगी। बताया जा रहा है कि मुंबई में एक बार फिर कोरोना की रफ्तार बढ़ता देख कर करीना और सैफ ने यह फैसला कोरोना से फैमिली की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए लिया है।

लाल सिंह चड्ढा में दिखेगी करीना
वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना कपूर आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में  नजर आने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का कुछ हिस्सा करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किया था। फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।

एक्ट्रेस से ऑथॉर बन रही करीना
यहीं नहीं फिल्मों के साथ ही अब करीना कुछ नया भी शुरु करने वाली है। अभिनेत्री के साथ साथ करीना अब ऑथर बनने जा रही हैं। करीना प्रेग्नेंसी पर बुक लाॅन्च करने वाली है। जिसे उन्होंने करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल नाम दिया है। बताया जा रहा है कि किताब इसी साल लॉन्च होगी। इससे पहले करीना ने 20 दिसंबर 2020 को तैमूर के चौथे जन्मदिन पर बुक का कवर शेयर करते हुए इस बात का अनाउंसमेंट किया था।

यह भी पढ़े। 
फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com