कोरोना महामारी के चलते हर तरफ अफरा तफरी मची हुई है। अस्पतालों में बेड्स नहीं है ऑक्सीजन नहीं है ऊपर से लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में अब तक कई सेलिब्रिटी लोगों की मदद के लिए आए है तो कई इस समय अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं कई सेलिब्रिटी वेकेशन के लिए बाहर घूमने गए हैं। इसके अलावा कुछ सेलिब्रिटी कोरोना महामारी के चलते सबसे ज्यादा ध्यान घर में रह कर अपनी फिटनेस पर दे रहे हैं। उन्ही में से एक सेलिब्रिटी है सोनाक्षी सिन्हा।

 जी हां, एक्ट्रेस सोनाक्षी इन दिनों अपनी सेहत का ज्यादा रख रही है। वह लगातार एक्सरसाइज और योग पर फोकस कर रही है। जिसकी वीडियो और फोटो वह सोशल मीडिया पर आए दिन शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सोनाक्षी ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। आप देख सकते है इस फोटो में कि लॉकडाउन के समय सोनाक्षी ने अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान दिया है।

 उन्होंने अपनी बॉडी को एक दम टोंड बना ली है। इस तस्वीर में वे काफी स्लिम और खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दे, एक्ट्रेस सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पिक्चर शेयर की है, इसमें वह काफी स्लिम-ट्रिम नजर आ रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस का बैक पोज वाकई कमाल का लग रहा है। इस तस्वीर को अब तक काफी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। दरअसल, ये फोटो लोगों को इंस्पायर कर रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस योगा कर रही हैं।

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने ऐसी कई तस्वीरें अपनी फिटनेस को दिखते हुए शेयर की है जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई है। वह उन सभी तस्वीरों में  काफी पतली और फिट लग रही हैं। इसका मतलब ये है कि सोनाक्षी ने लॉकडाउन में काफी मेहनत की है। उन्होंने काफी हद तक अपना वजन घटाया है। अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने दबंग मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अपोजिट रोल में सलमान खान थे। अब एक्ट्रेस अमेजन प्राइम की वेब सीरीज फॉलेन में नजर आएंगी। इसमें वह दमदार पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगीं। बता दे, भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में भी सोनाक्षी अहम किरदार निभाएंगी।

यह भी पढ़े। 

सेलिब्रिटी फिटनेस से रिलेटेड आर्टिकल्स कैसे लगे इस पर आप अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें।  आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com