googlenews
गौहर खान ने दी खुशखबरी, जल्‍द आएगा नन्‍हा मेहमान: Gauhar Khan News
Gauhar Khan Pregnancy News

Gauhar Khan News: बॉलीवुड के गलियारों से एक और खुशखबरी आई है। मशहूर अभिनेत्री गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को खुशखबरी दी है। बिगबॉस विनर रह चुकी गौहर खान सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेअर करती रहती हैं।  उन्‍होंने अपनी जिंदगी की बड़ी खुशखबरी को भी सबके साथ बांटने का फैसला लिया। गौहर ने अपनी जिंदगी में एक नन्हें मेहमान के आने की बात अनोखे अंदाज में शेअर की है। इस खुशखबरी के बाद उनके फैंस ने बधाइयां देना शुरू कर दिया। गौहर खान ने दो साल पहले जैद दरबारी के साथ शादी की थी।

Gauhar Khan News: अनोखे अंदाज में बताई दो से तीन होने की बात

गौहर खान अपनी जिंदगी में एक नए किरदार को निभाने के लिए तैयार हो चुकी हैं। किरदार जिसे पाकर हर लड़की खुद को पूरा महसूस करती है और जिसके बाद उसकी जिंदगी में सबकुछ बदल जाता है। जी हां गौहर जिंदगी की सबसे बड़ी जिम्‍मेदारी यानी मां बनने वाली हैं। गौहर ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम अकाउंट पर ये खबर अपने फैंस के साथ शेअर की।

उन्‍होंने अपनी खुशी बांटते के लिए अनोखा अंदाज अपनाया। उन्‍होंने एक एनीमेटेड वीडियो शेअर किया। जिसमें वे और जैद एक स्‍कूटर पर जा रहे हैं। रास्‍ते में थोड़ा आगे बढ़ने पर उनके स्‍कूटर में साइड में ढेर सारे खिलौनों से भरी एक सीट जुड़ जाती है। उस वीडियो में साथ में लिखकर आता है, हम एक से दो हुए, जब Z और G मिले यानी जैद और गौहर। जीवन का एडवेंचर भरा सफर यूं ही बरकरार रहेगा, जब हम 2 से 3 हो जाएंगे। उन्‍होंने इसके नीचे कैप्‍शन में लिखा बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम। आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है मा शा अल्लाह! उनके इस पोस्‍ट के बाद फैंस बेहद खुश हैं और बधाई देने के साथ साथ उनकी सेहत के लिए भी दुआ कर रहे हैं।

शादी की दूसरी सालगिरह से पहले मिली खुशखबरी

गौहर खान ने 25 दिसम्‍बर 2020 में शादी की थी। इस साल शादी की सालगिरह के पांच दिन पहले कपल को यह खुशखबरी मिलने से उनकी जिंदगी में और भी खुशियां भर गई हैं। गौहर और जैद की लव स्‍टोरी एक ग्रॉसरी शॉप से शुरू हुई थी। जैद ने गौहर को पहली बार ग्रॉसरी शॉप पर देखा था। उसके बाद उन्‍होंने गौहर से मिलने के लिए मैसेज किया। लम्‍बे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। दोनों में उम्र का लम्‍बा गैप होने की वजह से उनकी शादी भी सुर्खियों में रही थी। 39 की उम्र में गौहर मां बनने जा रही हैं।  

कौन हैं गौहर के बेटर हाफ

गौहर खान के बारे में तो हर कोई जानता है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उनके जीवनसाथी कौन हैं और क्‍या करते हैं। तो आपको बताते हैं जैद दरबार एक कोरियोग्राफर हैं। वे फेमस म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। यही नहीं उनके छोटे भाई आवेज दरबार भी सोशल मीडिया स्‍टार हैं। आवेज फेमस टिक टॉकर हैं, वे कई म्यूजिक अल्बम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Leave a comment