googlenews
Dr. Mashoor Gulati: डॉ. मशहूर गुलाटी फिर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
Dr. Mashoor Gulati in india's laughter champion show

Dr. Mashoor Gulati: कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो सालों-साल दिलो-दिमाग पर छाए रहते हैं। ऐसे ही कुछ किरदारों की छाप सुनील ग्रोवर ने दर्शकों के दिलों में छोड दी है। गुत्‍थी, रिंकू भाभी और डा. गुलाटी जैसे किरदार देखने के लिए दर्शक बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन कोई भी इन किरदारों की तरह दोबारा दर्शकों के बीच वो मुकाम नहीं बना पाया। जो मशहूर डॉ. गुलाटी ने किया है। जी हां, सुनील ग्रोवर एक बार फिर सभी को हंसाने के लिए कॉमेडी शो में कमबैक कर रहे हैं और इस बार ये शो ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं बल्कि ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) होगा। सोनी टीवी ने हाल ही ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें डॉ गुलाटी बने सुनील ग्रोवर को देखकर सेट पर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं।

इस अंदाज में नजर आ रहे हैं सुनील

डा. मशहूर गुलाटी की हरफन मौला हरकतें, मस्‍ती और सेट पर मौजूद हर किसी की साथ चुटकी लेना दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देता था। जब तक सुनील ग्रोवर अपने किरदारों में होते हैं हंसी रोक पाना मुश्किल होता है। उनके इस अंदाज को साेनी चैनल के ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के प्रोमो में देख दर्शक बेसब्री से डा. गुलाटी का इंतजार कर रहे हैं। इस प्रोमो में ‘द कपिल शर्मा ’ शो में डा. गुलाटी के साथ नर्स बनने वाली रोशेल को देखकर सुनील ग्रोवर खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं अब तो एंकरिंग की जॉब मिल गई है, तेरी तो लॉटरी लग गई।  शो की जज अर्चना पूरन सिंह के साथ फ्लर्ट करते हुए डा. गुलाटी कहते हैं क्‍या आपकी मुस्‍कान पास से देख सकता हूं। अर्चना के हां करने पर थोडा आगे जाकर कहते हैं और पास नहीं आउंगा नहीं तो बर्बाद हो जाउंगा। इस पर हंसी के ठहाके गूंजने लगते हैं।

टीवी से क्‍यों दूर थे सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के साथ उनकी अनबन के बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो छोड दिय था। उनकी जोड़ी टूटने के बाद सुनील ने स्‍टार प्‍लस पर कानपुर वाले खुराना शो किया था। जो सफल नहीं हुआ था। उसके बाद सभी को उनके कपिल के शो से जुडने का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन सुनील ने उसके बाद कुछ फिल्‍में की। सुनील को आखिरी बार सलमान खान स्टारर ‘भारत’ में देखा गया था। उन्‍होंने वेब सीरीज में भी काम किया। जिसके चलते टीवी से वे लम्‍बे अर्से से दूर थे। अब एक बार फिर टीवी पर सुनील ग्रोवर के साथ ठहाके भरी शाम का आप भी ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ पर मजा ले सकते हैं।

कॉमेडी की शुरूआत

सुनील की बातें और मस्‍ती भले ही लोगों का हंसाती है लेकिन उन्‍होंने कॉमेडी की शुरूआत कुछ अलग ही अंदाज में की थी। सुनील ने कैरियर के शुरूआती दिनों में रेडियो जॉकी का काम भी किया। इस दौरान हंसी के फुवारे नाम का शो करते थे। उन्‍होंने मशहूर कॉमेडियन जसपाल भट्टी के साथ दूरदर्शन पर फुल टेंशन नाम के सीरियल में भी काम किया। यही नहीं उन्‍होंने सब टीवी के एक साइलेंट करॅमेडी शो गुटर गूं में काम किया। अपनी बातों से सबको हंसाने वाले सुनील ने अपनी एक्‍टिंग से इस शो में अपनी छाप छोडी। उन्‍हें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से सफलता मिली। दर्शकों के दिलों में उन्‍होंने अपने किरदारों के जरिए जो जगह बनाई वो अब तक कायम है। ‘सुनील प्‍यार तो होना ही था’ ‘मैं हूं न’ ‘गब्‍बर इज बैक’ और भारत जैसी कई फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर डॉ मशहूर गुलाटी को देख लोगों ने दिए रिएक्‍शन

डॉ मशहूर गुलाटी के इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों की खुशी बढ गई है। टीवी पर एक बार फिर से सुनील ग्रोवर को देखकर दर्शक पुराने दिनों की याद कर कॉमेडी के डोज को डबल करने की कोशिश में हैं। प्रोमो को देख एक यूजर ने लिखा, ‘मशहूर गुलाटी फाइनली’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्लीज आप कपिल शर्मा के शो में वापस आ जाओ’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह दर्शकों के लिए सबसे इमोशनल पल है, जो एक्टर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

 ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ शो के जज शेखर सुमन और अर्चना पूरण सिं‍ह भी इस ट्विस्‍ट से काफी खुश हैं। डा. गुलाटी के साथ वे दोनों भी शो में कॉमेडी का रंग बढाते नजर आ रहे हैं।

Leave a comment