googlenews
राजीव सेन ने पत्नी चारू पर लगाया अफेयर का आरोप: Charu Asopa News
Charu Asopa and Rajeev Sen News

Charu Asopa News: चारु असोपा और राजीव सेन का जल्द तलाक हो सकता है। टीवी जगत से बॉलीवुड तक इन दिनों सुष्मिता सेन के भाई और उनकी भाभी चारु असोपा अपने बनते बिगड़ते रिश्ते के कारण लाइम लाइट में हैं। पिछले कई दिनों से राजीव सेन और चारु असोपा की बिगड़ती शादी खबरों में हैं। बात अब तलाक तक पहुंच चुकी है। बॉलीवुड में शादी और तलाक दोनों ही कॉमन हैं। कहीं रातों रात सेलेब्रिटी अपना घर बसा लेते हैं तो कहीं रातों रात तलाक भी ले लेते है। शादी और तलाक दो ऐसे वजह है जिनकी वजह से टीवी सेलेब्स और फिल्म स्टार लगातार खबरों में बने रहते हैं। कई बार इन दोनों कपल्स के अलग होने की बात सामने आ चुकी है। कई बार दोनों साथ आकर सेपरेशन की बात का खंडन भी कर चुके थे। लेकिन शायद इस बार दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

चारु असोपा संग तलाक पर बोले राजीव सेन

चारु असोपा और राजीव सेन का तलाक होना लगभग तय है। दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का पूरा पूरा मन बना लिया है। ऐसे में राजीव सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस चारु असोपा पर गंभीर आरोप लगाया है। एक इंटरव्यू में राजीव ने चारु पर एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर होने का आरोप लगाया है। कुछ वक्त पहले एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल भी अपने पति करण पर धोखे और अफेयर का इल्जाम लगा चुकी है। अपने तलाक पर इंटरव्यू में सेन ने कहा है कि उनकी पत्नी चारु का एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर था। उन्होंने ये भी कहा कि इस बात का खुलासा खुद चारु की मां ने किया था।

चारु ने भी सेन पर लगाया था आरोप

चारु असोपा और राजीव सेन के दिन पर दिन बिगड़ते रिश्ते के बीच दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। चारु ने पहले राजीव पर आरोप लगाया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें राजीव से धोखा मिला था। प्रेग्नेंसी के दौरान राजीव का अफेयर चल रहा था। इस आरोप का खंडन करते हुए राजीव ने असोपा पर पलटवार करते हुए मीडिया को बताया कि धोखा चारु के साथ नहीं बल्कि उनके साथ हुआ है। इसके लिए सेन ने नीलम आसोपा यानी की चारु असोपा की माँ का एक वॉयस नोट जारी किया है जिसमें चारु की माँ ने अपनी बेटी के अफेयर की जानकारी दी है। चारु की माँ ने ही राजीव को बताया था कि चारु और करण मेहरा ने साथ मे रोमांटिक रील बनाया है। इंटरव्यू में राजीव सेन ने कहा कि वो ये सब इल्जाम डिज़र्व नहीं करते हैं और न ही इन चीजो को अपनी जिंदगी में वो अब बर्दाश्त करेंगे। सुष्मिता सेन ने हमेशा ही अपने भाई भाभी के प्रति प्यार जताया है।

चारु असोपा के पति राजीव सेन अपनी बेटी के साथ

चारु और राजीव की एक साल की बेटी है

चारु आसोपा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखती हैं। राजीव और चारु की एक साल की प्यारी सी बेटी भी है। 2019 में दोनों की शादी हुई थी , लेकिन शुरुआत से ही दोनों के रिश्तों में खटास रही। चारु कई बार राजीव के खिलाफ नजर आईं। दोनों के बीच सोशल मीडिया को लेकर भी अनबन रही। जहाँ चारु असोपा अपने डेली व्लॉग में अपनी बेटी को लेकर नजर आती थी वहीं राजीव सेन अपनी बेटी को सोशल मीडिया के मंच पर लाने से न खुश थे। दोनों के बीच इस बात को लेकर कई बार झगड़े भी होते थे।

सुष्मिता सेन अपने भाई राजीव सेन के साथ

झगड़ो के बीच भी सुष्मिता सेन हमेशा साथ नजर आयी

चारु असोपा और राजीव सेन की शादी में शुरू से परेशानियां रही है। ऐसे में राजीव की बहन सुष्मिता सेन हमेशा दोनो पर प्यार लुटाते नजर आई हैं। फिर चाहे वो चारु की गोद भराई की रसम हो या फिर राजीव और चारु की बेटी के जन्म के फंक्शन की बात रही हो।

चारु की फैमिली ने वीडियो जारी कर दिया था चारु को सपोर्ट

कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो चारु असोपा की बहन द्वारा बनाया गया था। इस वीडियो में चारू के तलाक और राजीव के साथ उनके टूटते बिखरते रिश्ते पर आधारित था। ये वीडियो के जरिए चारु के माता-पिता और बहन ने चारु के प्रति संवेदना जताई थी और उनके साथ खड़े रहने की बात कही थी। टूटते बिखरते रिश्ते पर उन्होंने खुल कर बात की थी और अपने बेटी के साथ देने की बात कही थी।

Leave a comment