बॉलीवुड की पंगा क्वीन और दबंग गर्ल कंगना रनौत आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है। वह अक्सर किसी ना किसी विषय पर अपनी राय जरूर देती है। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन कंगना को इन ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने मन की ही करती है। इन्हे बॉलीवुड की सबसे ज्यादा दबंग गर्ल माना जाता है। ये अपने बयानों के अलावा भी अपने लुक से आए दिन जलवे बिखेरती रहती है।

आज हम उनके साड़ी लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे, कंगना साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं। वह अक्सर साड़ी में स्पॉट की जाती है। वह  पार्टी से लेकर केजुअली हर तरह की साड़ी पहनी हुई देखी जा चुकी है। इससे पता चलता है कि कंगना को साडी़ पहनना कितना पसंद है। कंगना जैसे क्लासी साड़ियों को चुनकर पहनती हैं, उनका चुनाव कमाल का है। आज हम आपको कंगना की कुछ साड़ी लुक्स बताने जा रहे है जिन्हें आप भी अपना सकते हैं।

आपको बता दे, कंगना रनौत इन फोटोज में कांजीवरम सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। कंगना के इस क्लासी लुक की फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते है कंगना रनौत ने साड़ी के साथ मैचिंग हैवी गोल्डन जूलरी भी कैरी की हुई है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रही है। इसके अलावा कंगना का साड़ी में ये परफेक्ट लुक देख फैन्स कंगना को दिल दे बैठे है साथ ही इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर कंगना का कमेंट बॉक्स तारीफों से भर चुका है। उनके इस तरह के लुक को आप भी आसानी से केरी कर सकती है ये साड़ियां आप पर भी बेहद खूब लगेगी। आखिर सिल्क की साड़ियों की बात ही कुछ अलग होती है। कंगना को भी साड़ियां पहनना बेहद पसंद है वह अक्सर सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की साड़ियों में फोटो शेयर करती ही रहती है।

दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर आए दिन कभी अपने ट्रेडिशनल लुक यो कभी अपने ग्लैमरस अंदाज और बोल्ड लुक में तहलका मचाती रहती हैं। वैसे तो आप सभी ये बात अच्छे से जानते है कि सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की काफी लम्बी-चौड़ी फैन फॉलोइंग जो उनकी हर तस्वीर पर ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं।

यह भी पढ़े। 

इन एक्ट्रेस के लिए फेवरेट स्पॉट है मालदीव, बिकनी में दिए है गजब के पोज

फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com