googlenews
Ponniyin Selvan
Aishwarya Rai Bachchan in PS-1

Ponniyin Selvan: निर्देशक मणिरत्नम की ड्रीम फिल्म से चार साल बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन पोन्नियिन सेलवन आई में एक बार फिर से तहलका मचाने जा रही है। बुधवार को, अभिनेत्री की फिल्म का एक नया पोस्टर निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या नंदिनी के रूप में, एक एथनिक पोशाक में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, “प्रतिशोध का एक सुंदर चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! PS-1 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है,” और इसी के साथ निर्देशक मणिरत्नम को टैग किया।

जिस तरह से इस फिल्म के पोस्टर्स को देखकर फैंस इतने खुश हो गए हैं। ऐश्वर्या के पोस्ट करते ही जहां पोस्टर को देखकर प्रशंसक पागल हो गए, वहीं अभिनेत्री को पति अभिषेक बच्चन की तरफ से भी एक प्यार मिला। अभिषेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐश्वर्या की पोस्ट साझा की और एक विशाल लाल दिल वाला इमोजी लगाया।

ऐसे में 500 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म के टीजर को देखकर फैन्स का उत्साह तो देखते ही बनता है। ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब तो फिलहाल देखना ये होगा कि फैंस को यह फिल्म कितनी पसंद आती है।

फिल्म पोन्नियिन सेलवन:

अब बात करें फिल्म की तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, नंदिनी पेरिया पजुवेत्तरैयार की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। यह किरदार सरथकुमार निभा रहे हैं। इस फिल्म में वह चोल वंश के पतन की साजिश रचती दिखने वाली हैं। इतना ही नहीं फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, त्रिशा, जयराम, लक्ष्मी, आर. सरथकुमार और शोभिता धूलिपाला जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित होने के नाते, यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित दो विशाल परियोजनाओं में से एक है। इस पीरियड फिल्म के लिए संगीत एआर रहमान ने दिया है। पोन्नियिन सेलवन: भाग एक 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऐश्वर्या पहले भी अपना लुक साझा कर चुकी हैं:

मिस वर्ल्ड रह चुकी खूबसूरत अभीनेत्री ऐश्वर्या राय बेशक हर लुक में ही अच्छी लगती है लेकिन अभिनेत्री राजकुमारी के लुक में बला की खुबसूरत नजर आती हैं। आपको बता दें मार्च में, ऐश्वर्या ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया और लिखा, “द गोल्डन एरा 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर आ रहा है!” इस तस्वीर में, वह अपने बालों को पीछे की ओर बांधे हुए और आभूषण के साथ हुए एक सुंदर साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है।

आखिर में अगर काम की बात की जाय तो, ऐश्वर्या को आखिरी बार 2018 में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फन्ने खां फिल्म में देखा गया था। वहीं अभिषेक ने हाल ही में ‘दसवीं’ में अभिनय किया और जल्द ही ‘ओथ सेरुप्पु साइज 7‘ के हिंदी रीमेक पर काम करेंगे। फिलहाल तो दर्शांको को ऐश की इस फिल्म का इन्तजार रहेगा और देखते है यह फिल्म ऐश को कितनी सफलता दिलाती है।

Leave a comment