आज वह साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सबसे ज्यादा महंगी वैनटी वैन रखने वाले एक्टर हैं। महेश के 44वां बर्थडे पर हम आपको उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आएइ जातने हैं उनके बारे में कई खास बातें…

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का जन्म चेन्नई में हुआ था। महेश बाबू साउथ के एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्णा के बेटे हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट महज चार साल की उम्र अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरूआत की थी। आपको बता दें कि महेशा बाबू के पास बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से भी ज्यादा महंगी वेनिटी वैन है।

जहां शाहरुख की वेनिटी वैन की कीमत 4 करोड़ है वहीं महेश बाबू की वेनिटी वैन की कीमत लगभग 6.02 करोड़ रुपए है। महेश बाबू और नम्रता का हैदराबाद के जुबली हिल्स में बंगला है। इस बंगले की कीमत लगभग 14 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनका फिल्म नगर में भी एक मैन्शन है। 

एक्टर महेश की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर ने  साल 2005 में शादी की थी। महेश बाबू और नम्रता की पहली मुलाकात साल 2000 में ‘वामसी’ फिल्म के दौरान हुई थी। शादी से पहले दोनों ने पांच साल तक डेट किया करने के बाद ही शादी का फैसला किया था। अब दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। 

ये भी पढ़े- 

ये कहानी देश पर गर्व करना सिखाती है- अक्षय कुमार

मिशन मंगल- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर दूर तक जाएगा

ट्रोलिंग से परेशान है मौनी रॉय