जब नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बिना किसी चर्चा के अचानक शादी की खबरें आई थी, तभी से लोगों के ज़हन में ये बात भी आने लगी थी कि कहीं इस झटपट शादी की वजह नेहा धूपिया की प्रगनेंसी तो नहीं है। हालांकि बार-बार कुरेदने पर भी अंगद बेदी के पिता ने इन बातों की महज गॉसिप बताया था, लेकिन नेहा धूपिया के पब्लिक अपीयरेंसेस में अक्सर लूज़ कपड़ो का पहनना बार-बार किसी गुड न्यूज़ की ओर इशारा कर रहा था। 

खैर, अब नेहा और अंगद दोनों ने अपनी लाइफ की ये बड़ी खबर अपने फॉलोअर्स और फैन्स के साथ बड़े ही खूबसूरत अंदाज में शोयर कर ली है। नेहा और अंगद ने इस खबर को शोयर करते हुए जो तस्वीर शोयर की है उसमें नेहा का बेबी बंप नज़र आ रहा है।
 



 
इस फोटो के साथ कैप्शन में जहां नेही धूपिया ने लिखा, हमारी नई शुरूआत और हैशटैग दिया  द ूथ्री ऑफ अस, वहीं अंगद ने हल्के फुल्के अंदाज में लिखा कि लगता है हमारे बारे में फैली अपवाहें सच थी।
 
अंगद ने माना था बच्चों के लिए दोनों हैं प्रोफेशनल कॉम्प्रोमाइज़ के लिए तैयार 
इतना ही नहीं जब एक पत्रिका ने अंगद से इस बारे में पूछ लिया तो उन्होंने ये कहा था, बच्चे आपकी लाइप का हिस्सा होते हैं और े जरूरी है कि उन्हें अच्छी परवरिश दी जाए। इसके लिए अगर अपनी चेक पर कुछ शून्य कम भी लेने पड़े तो हम दोनों इसके लिए तैयार हैं। 
 
तीन महीने पहले की थी शादी
 
नेहा और अंगद ने मिना किसी बज़ के तीन महीने पहले 10 मई को शादी की थी।