googlenews
Cannes Film Festival
Helly Shah will debut on the red carpet

Cannes Film Festival: टीवी इंडस्‍ट्री आज किसी भी तरह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कम नहीं माना जाता है। टीवी एक्‍ट्रेसेस अब सिर्फ एक्टिंग तक ही नहीं सीमित रह गई हैं। वे देश विदेश में होने वाले बडे इवेंट्स में भी अपनी छाप डाल रही हैं। आपके जेहन में अबतक कई टीवी एक्‍ट्रेस के नाम आ चुके होंगे। यहां बात हो रही है हिना खान की, जिन्‍होंने सीधी सादी इमेज को तोड एक दीवा के रूप में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। हिना खान जिन्‍होंने एक्टिंग में तो एक्‍सपेरीमेंट किया ही, 2019 कान्स फिल्‍म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर शानदार आउटफिट और ग्‍लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में रहीं। हिना अपनी स्‍टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर हिना खान कान्स रेड कार्पेट पर जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। इस बार टीवी इंडस्‍ट्री की एक और एक्‍ट्रेस कान्स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने वाली हैं। ‘इश्‍क में मरजावां 2’ में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली हेली शाह कान्स के रेड कार्पेट पर फैशन दीवा के बीच अपनी जगह बनाने को तैयार हैं। 17 मई से शुरू होने वाले इस इवेंट में बॉलीवुड एक्‍टर्स के साथ टीवी इंडस्‍ट्री की ये दोंनो एक्‍ट्रेस भी शिरकत करने को तैयार हैं।

हिना खान लॉच करेंगी अपनी फिल्‍म का पोस्‍टर

हिना खान टेलीविजन की दुनिया की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन वर्षों में, उन्‍होंने न केवल अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है, बल्कि फैशन सेंस से अपने प्रशंसकों को भी चौंका दिया है। 2019 में कान्स फिल्‍म फेस्टिवल में हिना खान अपने स्‍टाइल सेंस के जरिए लोगों के बीच अपनी जगह बना चुकी हैं। आज इंडस्‍ट्री में उन्‍हें फैशन दीवा के रूप में पहचाना जाता है। इस साल कान्स फिल्‍म फेस्टिवल में वे अपनी इंडो-इंगलिश फिल्‍म ‘कंट्री ऑफ ब्‍लाइंड’ का पोस्‍टर रिलीज करने वाली हैं।

2019 कान्स के हिना के कुछ लुक्‍स

हिना ने पहली बार कान्स रेड कार्पेट पर ब्राजीलियन फिल्म बाकुराउ की स्क्रीनिंग के दौरान वॉक किया था। उन्होंने ड्रैमेटिक स्लीव्स के साथ ग्रे एम्बेलिश्ड डिजाइनर जियाद नकाड का गाउन पहना था। उन्‍होंने अपनी पहली अपीरियंस से ही लोगों का दिल जीत लिया था।

Cannes Film Festival
Hina walked the Cannes red carpet for the first time during the screening of the Brazilian film Bakurau

ग्रे कलर में हिना बेहद खूबसूरत लग रहीं थींं। उन्होंने अपनी दूसरी उपस्थिति के लिए एक टेेल के साथ एक मेटैलिक कलर का गाउन चुना। हिना ने फैशन सेंस से सभी को प्रभावित किया।

हिना अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक का अनावरण करने के लिए कान्स में थीं और उन्होंने इस गुलाबी पैंटसूट को फ्लोरल और डॉटेड प्रिंट के साथ प्रेस कांफ्रेस के लिए चुना था।

Cannes Film Festival
Hina Khan in Pink Pant Suit

हेली शाह रेड कार्पेट पर करेंगी डेब्‍यू

वारागिनी और इश्‍क में मरजावां 2 की एक्‍ट्रेस हेली शाह भी कान्स रेड कार्पेट पर डेब्‍यू करने वाली हैं। हिना खान के बाद रेड कार्पेट पर चलने वाली वह दूसरी टीवी सेलिब्रिटी हैं। वे अपनी पहली फिल्म काया पलट का पोस्‍टर रिलीज भी करेंगी। हां यह सच है! कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान हेली की फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया जाएगा। इसमें वह फिल्म के लेखक, निर्माता और अभिनेता राहत काजमी और अभिनेता तारिक खान के साथ नजर आएंगी। हेली के लिए ये बड़ा मौका है। दुनियाभर के सेलिब्रिटीज के बीच अपनी पहचान बनाने का। हेली इस मौके के लिए काफी उत्‍साहित हैं। हाल ही में उनके एक फोटो सूट चर्चा में रहा। फैंस उनके फोटोज को देख उनके रेड कार्पेट के लुक्‍स के लिए उत्‍सुक हैं।  देखना यह होगा कि हेली इस प्‍लेटफॉर्म पर अपना जादू चला पाएंगी या नहीं।

Cannes Film Festival
Helly Shah will debut on the red carpet

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अन्य भारतीय हस्तियां

कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई के बीच फ्रांस में होने जा रहा है। इससे पहले, यह घोषणा की गई थी कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जूरी के हिस्से के रूप में कान्स 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। दीपिका पादुकोण के अलावा, कई बॉलीवुड हस्तियां इस इवेंट में रेड कार्पेट का हिस्‍साा बनने वाली हैं। इस कार्यक्रम के लिए आने वाली हस्तियों के कुछ उल्लेखनीय नामों में अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े, संगीत उस्ताद एआर रहमान, आर माधवन, शेखर कपूर और कई अन्य शामिल हैं।

Leave a comment