googlenews
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal's Birthday Bash with Katrina Kaif

Vicky Kaushal’s Birthday Bash: शादी के बाद हर पहला मौका खास होता है। फिर चाहे वो कोई त्‍योहार हो या बर्थडे या वैलेंटाइन डे। क्‍यूट कपल कैटरीना और विकी भी शादी के बाद अपने हर पल को कुछ खास बना रहे हैं। पिछले दिनों विकी के बर्थडे पर कपल ने कुछ खास दोस्‍तों के साथ न्‍यूयॉर्क में सेलिब्रेशन किया। वे दोनों शादी के बाद छुट्टियां मनाने न्‍यूयॉर्क गए हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पंजाबी खाने के बेहद शौकीन होते हैं। विकी भी इससे अछूते नहीं हैं वे इन छुट्टियों में खाने की वैराइटी भी एक्‍सप्‍लोर कर रहे हैं।

विकी और कैटरीना ने विजिट किया प्रियंका का रेस्‍त्रां ‘सोना’

कैटरीना और विकी न्‍यूयॉर्क में एक दूसरे के साथ समय बिताने के साथ अपने फेवरेट फूड को भी एक्‍सप्‍लोर कर रहे हैं। घर से दूर घर जैसे खाने की चाहत में वे दोनों प्रियंका के रेस्‍त्रां ‘सोना’ में भी गए। प्रियंका का रेस्‍त्रां इ‍ंडियन कुजीन के लिए फेमस है। बेहतरीन एंबियांस में घर जैसा खाना मिल जाए ऐसे में भला पंजाबी मुंडा विकी इस रेस्‍त्रां से कैसे दूर रह सकते थे। कैटरीना ने एक फोटो शेअर कर ने लिखा, “घर से दूर घर – सोना न्यूयॉर्क। उन्‍होंने प्रियंका की तारीफ करते हुए लिखा आप जो भी करती हैं वो बेहतरीन होता है। इस फोटो में उनके साथ सोना के को-ओनर मनीष गोयल भी हैं।

तो अगर आप भी कभी न्‍यूयॉर्क घूमने का प्‍लान बनाते हैं तो घर के खाने का स्‍वाद लेने या स्‍ट्रीटफूड का मजा लेने आप सोना में विजिट कर सकते हैं।

Vicky and Katrina visited Priyanka’s restaurant ‘Sona’

विकी संग मनाया उनका बर्थडे

कैटरीना अपने रिश्‍ते को मजबूत बनाने और हर पल को खास बनाने का प्रयास करती रहती है। उनकी शादी के बाद ये विकी का पहला बर्थडे है। शायद इसे ही मनाने के लिए वे दोनो कुछ दिन पहले ही न्‍यूयॉर्क गए हैं। विकी के बर्थडे पर कैटरीना ने इंस्‍टा पर फोटो शेअर किया।

जिसमें उन्‍होंने लिखा ‘न्‍यूयॉर्क वाला बर्थडे, हार्ट इमोजी के साथ उन्‍होंने लिखा तुमने सबकुछ और बेहतर कर दिया’।

विकी ने भी इस पोस्‍ट पर अपना रिएक्‍शन दिया ‘शादीशुदा वाला बर्थडे’।   

Vicky and Katrina

खाने के शौकीन विक्‍की की एक फोटो कैटरीना ने शेअर की जिसमें उन्‍होने मैन्‍यू कार्ड पकड़ा हुआ है।

दोस्‍तों संग प्रीबर्थ डे सेलिब्रेशन

Pre-Birthday Celebration with Friends

इन दोनो ने अपने दोस्‍तों के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। विकी कौशल ने 16 मई को अपना 34वां जन्मदिन अपनी पत्नी कैटरीना कैफ और कुछ करीबी दोस्तों के साथ पहले ब्रंच प्‍लान किया उसके बाद पूरा दिन सेलिब्रेशन का दौर चला। इस प्री-बर्थडे ब्रंच अंडे के कॉम्बो, कॉफी और पेनकेक्स सहित क्लासिक अमेरिकी नाश्ते के व्यंजन और एक स्वादिष्ट टू-टीयर केक शामिल था। उनके दोस्तों में से एक ने बब्बी रेस्‍त्रां में जन्मदिन मनाते हुए पूरे गिरोह की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसेे देेेख यह लगता है कि यह प्री-बर्थडे ब्रंच होगा।

Leave a comment