बचपन से ही बंगाली फिल्मों और छोटे पर्दे पर काम कर चुकी टीना दत्ता ने 16 साल की उम्र में चोखेर बाली फिल्म में काम किया, फिर वह परिणीता में युवा लोलिता की भूमिका में नजर आईं, किंतु टीना दत्ता को प्रसिद्धि मिली टीवी सीरियल उतरन से, जिसमें वह इच्छा और मीठी की भूमिका में नजर आ रही हैं। 6 साल से लगातार चल रहे इस सीरियल से टीना को एक पहचान मिली है। अपने काम से बेहद संतुष्ट टीना उतरन  की सफलता से बहुत खुश हैं। पेश है उनसे बातचीत के कुछ अंश-

अब तक का उतरन सीरियल का सफर कैसा रहा?
उतरन की यूनिट मेरे लिए एक परिवार की तरह है। दिसंबर में इस सीरियल के 6 साल पूरे हो गए हैं और मैं साढ़े 5 साल से इसका हिस्सा हूं। अपने विभिन्न किरदार और लुक्स से मैं बेहद खुश हूं एक बार भी बोरियत का अहसास नहीं हुआ है।

अपने फ्री टाइम में क्या करती हैं?
जब भी शूटिंग से फुरसत मिलती है तो मैं अपने दोस्तों के साथ मूवी देखती हूं और डिनर पर जाती हूं। साथ ही फ्री टाइम में बुक पढ़ती हूं, गाने सुनती हूं। लंबी छुट्टी मिलने पर परिवार के साथ समय बिताती हूं, मेरे पास दो डॉग हैं, उनके साथ खेलती हूं। रिलेक्स होने के लिए स्पा जाती हूं।

हॉलीडे के लिए कहां जाना चाहेंगी?
मुझे छुट्टी में न्यूयार्क जाना बेहद पसंद है, वहां मेनहाटन में घूमना अच्छा लगता है। एक बार न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया जाने का मन है।

शॉपिंग का कितना शौक है?
एक आम लड़की की तरह मुझे भी शॉपिंग का बहुत शौक है। शूज, बैग्स, घडिय़ां, परफ्यूम सब खरीदना पसंद है। मैं एकदम शॉपहोलिक हूँ। साथ ही मुझे सजने-संवरने का भी शौक है इसलिए मेकअप और ज्वैलरी भी खरीदती हूं।

खाने में क्या पसंद है?
मुझे तो खाने का भी बहुत शौक है। इंडियन, चायनीज़ सब खाती हूं। कोलकाता का रसगुल्ला, मिष्टी दही, पुचका मुझे बहुत पसंद है। खाना बनाने में ज्यादा रुचि नहीं है किंतु खाने को खूबसूरती से परोसना मुझे आता है। कभी-कभी मैं चिकन, सैंडविच और आमलेट बना सकती हूं, यह मैंने अपनी होम साइन्स की पढ़ाई में सीखा है।

फिटनेस के लिए क्या करती हैं?
हमारे बेहद एबनॉर्मल वॄकग अवसर होते हैं, उसमें फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना पड़ता है, डेली जिम जाती हूं और डाइट का ख्याल रखती हूं। पानी, ग्रीन टी और जूस पीती रहती हूं।

लाइफ में और क्या करने की तमन्ना है?
कुछ विभिन्न तरह के किरदार निभाने की इच्छा है जैसा कि ‘फैशन फिल्म में प्रियंका चोपड़ा या कंगना ने किया था। किसी रियल्टी डांस शो का भी हिस्सा बनना चाहती हूं।