googlenews
ओटीटी पर ये सितारे दिखाएंगे अपना कमाल: Ott Release
Upcoming Releases in OTT Platform

Upcoming Ott Release: ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर जहां दर्शकों के मनोरंजन के लिए विभिन्‍न विषयों पर अच्‍छा कंटेंट मौजूद है। वहीं कलाकारों के लिए भी अभिनय प्रतिभा को दिखाने के मौकों की भरमार है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे ओटीटी पर काम कर अपनी दमदार एक्टिंग का प्रदर्शन कर रहे हैं। मनोज बाजपेई, पंकज त्रिपाठी, सुष्मिता सेन, माधुरी दीक्षित, सोनाली बेंद्रे जैसे अनगिनत बॉलीवुड के बड़े-बड़े चेहरे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर काम कर रहे हैं। बहुत से नाम तो ऐसे भी हैं जिन्‍होंने लम्‍बे समय से एक्टिंग से दूरी बनाई हुई थी और ओटीटी पर बेहतरीन कंटेंट के साथ वापसी की। तो आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सितारों के ओटीटी पर आने वाले नए शोज या ओटीटी पर डेब्‍यू शोज या मूवीज के बारे में।

उर्मिला मातोंडकर बनेंगी ‘तिवारी’

उर्मिला मातोंडकर वो नाम जो एक समय लोगों की धड़कने बढ़ा देता था। वो प्‍यारी सी भोलीभाली सी उर्मिला एकदम नए अवतार में ओटीटी पर डेब्‍यू करने को तैयार हैं। लम्‍बे समय के बाद उर्मिला दोबारा एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रही हैं। हालांकि बड़े पर्दे पर वे रंगीला, सत्‍या, एक हसीना थी, जुदाई जैसी फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग का लोहा बहुत पहले ही मनवा चुकी हैं। लेकिन इस बार वे एक्‍शन करते नजर आएंगी। अपनी आने वाली वेब सीरीज का पोस्‍टर उर्मिला ने फैंस के साथ शेअर करते हुए लिखा है ‘अपनी डिजिटल डेब्‍यू की वेब सीरीज तिवारी का पहला लुक साझा करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं। यह सब आपके सपार्ट से संभव हुआ है। यह वादा था आपसे कि कुछ ज्यादा चैलेजिंग के साथ वापसी होगी। आशा करती हूं कि यह सीरीज आपको रोमांचक लगे।’ पोस्‍टर में उर्मिला का लुक बहुत ही अलग है। उनके चेहरे पर खून और बिखरे बालों से इंटेन्‍स किरदार का अंदाजा लगाया जा सकता है। तो देखते हैं रंगीला से लोगों के दिलों को धड़काने वाली उर्मिला “तिवारी” से क्‍या कमाल करती हैं।

Upcoming Ott Release
Urmila Matondkar in Tiwari

सुष्मिता सेन बजवाएंगी ताली

सुष्मिता सेन का फिल्‍मी करियर भले ही बहुत अच्‍छा न रहा हो लेकिन उन्होंने अपने जीवन में हमेशा ही चुनौती भरे कामों को स्‍वीकारा है। फिर चाहे एश्‍वर्या रॉय के साथ मिस इंडिया कांटेस्‍ट में भाग लेना हो या फिर सिंगल मदर बन बेटी को एडॉप्‍ट करना हो। सुष्मिता एक बार फिर ऐसा ही चुनौती भरा काम करने को तैयार हैं। वे जल्‍द ही एक ट्रांसजेंडर के किरदार में ‘ताली’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। उन्‍होंने इसका पोस्‍टर साझा करते हुए लिखा है कि ताली बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी । पोस्‍टर में उनका लुक देखने लायक है। हालांकि वे आर्या सीरीज में पहले भी बेहतरीन अदाकारी कर लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अब इस रियल स्‍टोरी पर आधारित सीरीज में फिर से एक्टिंग का जलवा दिखाने को तैयार हैं। यह सीरीज गौरी सावंत पर बनी है। जो कि एक समाजिक कार्यकर्ता भी है। वे घर से भागे हुए ट्रांसजेंडर्स की मदद करती हैं। इस सीरीज में गौरी की कहानी दिखाई जाएगी। गौरी सावंत की जिंदगी के उतार चढ़ाव, परिवार का उनकी सेक्‍सुएलिटी को स्‍वीकार न करना, गौरी का डर, घर से अलग होना और उनकी जिंदगी के झकझोर देने वाली घटनाओं को निभाने की चुनौती को सुष्मिता ने स्‍वीकारा है। अब उनके लुक की तरह परफॉर्मेंस देख ताली बजाने को तैयार हो जाइए।

Upcoming Ott Release
Sushmita and Gauri

वतन मेरे वतन में वरूण और सारा

वरूण धवन और सारा अली खान अमेजन प्राइम वीडियो की ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ फिल्‍म में नजर आएंगे। वरूण ने अपने इंस्‍टा अकांउट पर वीडियो शेअर कर इस फिल्‍म की जानकारी दी है। फिल्‍म के बारे में बात करते हुए पहले वरूण बताते हैं कि दोस्‍तों मुझे एक बड़ी खबर मिली है। अमेजन प्राइम सारा अली खान और अमृता सिंह के साथ, फिर बीच में रूकते हुए वे कहते हैं कि इसे सारा के अंदाज में बताते हैं। नमस्ते दर्शकों, ये है घोषणा ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के बारे में, स्वतंत्रता सेनानी शक्तिशाली हैं जैसे सन, अंग्रेज हो गए स्टन, वह गई ऑन अ रन , खबर आपके लिए लाए हैं धवन नंबर 1″

varun dhawan

रोहित की आएगी पोलिस फोर्स   

सिंघम, सिम्‍बा और सूर्यवंशी जैसी पोलिस फोर्स पर आधारित ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज बनाने वाले राहित शेट्टी अब ओटीटी पर भी अपनी पोलिस फोर्स का कमाल दिखाने आ रहे हैं। रोहित की ‘पोलीस फोर्स’ नाम की एक्‍शन से भरपूर सीरीज में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, शिल्‍पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे। इस बार रोहित के एक्‍शन की कहानी दिल्‍ली पोलीस की स्‍पेशल यूनिट के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। तो अगर आप रोहित शेट्टी के फिल्‍मों के फैंस हैं तो आपके लिए ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है पोलीस।

Upcoming Ott Release
Police force

ओटीटी के लिए फर्जी बने शाहिद

बड़े-बड़े कलाकरों के नाम में एक और नाम ओटीटी पर जुड़ने वाला है और वो हैं शाहिद कपूर। शाहिद कपूर विजय सेतुपती और राशि खन्‍ना के साथ “फर्जी” से ओटीटी पर डेब्‍यू करने वाले हैं। इस एक्‍शन थ्रिलर में विजय सेतुपती के साथ काम कर शाहिद काफी उत्‍साहित हैं। फर्जी में वे एक आर्टिस्‍ट की भूमिका में नजर आएंगे।

द गुड वाइफकाजोल

ये काजोल का अजय देवगन की तरफ से कॉम्‍प्‍लीमेंट नहीं है बल्‍कि काजोल की आने वाली सीरीज है। काजोल अब भले ही कम काम करती हैं लेकिन वे चुनिंदा किरदारों को चुनकर अपने अभिनय के रंग से रंगती हैं। यह शो अमेरिकन शो ‘द गुड वाइफ’ पर आधारित होगा। इसमें काजोल एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी। इससे पहले वे रेणुका शहाणे की पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित त्रिभंगा में ओटीटी पर नजर आई थीं।

Leave a comment