actress take ganpati home

गणेश चतुर्थी का त्यौहार सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण माना जाता है। इस त्यौहार का सभी को बड़ी ही बेसब्री स इंतजार रहता है जो की अब ख़त्म हो चुका हैं। गणेशोत्सव का त्यौहार  से बॉलीवुड में मनाया जा रहा है। सभी सेलेब्स अपने अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर सभी को गणेशोत्सव की बधाई दे रहे हैं। वहीं देशभर में गणपति बप्पा का स्वागत बड़ी ही धूम से मनाया जा रहा है। लेकिन कोरोना को देखते हुए इस साल गणपति जी के पांडाल लगाना माना है। इस वजह से इसका पर्व थोड़ा फीका पड़ गया है। लेकिन उसके बावजूद भी हर तरफ इस त्यौहार की धूम देखने को मिल रही है। हर कोई सोशल मीडिया पर बप्पा के स्वागत की और विसर्जन की वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। वहीं हर साल की तरह गणपति बप्पा का वेलकम कर स्टार्स ने अपने पूरे परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट किया। तो चलिए जानते है कैसे सेलेब्स ने गणेश चतुर्थी का सेलेब्रेशन मनाया।

अनन्या पांडे विथ फैमिली –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 11

गणेश चतुर्थी  के दिन अनन्या पांडे ने अपने परिवार वालों के संग बप्पा का स्वागत किया। तस्वीर में देखा जा सकता है अनन्या के घर बहुत ही सुन्दर ब्लैक कलर के गणपति जी विराजमान किए गए है। इस दौरान एक्ट्रेस अपने माता-पिता और बहन के साथ नजर आई।

तैमूर अली –

हर सेलेब्स की तरह इस स्टार किड ने भी बप्पा का स्वागत खुद के द्वारा बनाई गई तस्वीर से किया। तैमूर ने खुद बप्पा की मूर्ति बनाई। वहीं उस मूर्ति के सामने तैमूर हाथ जोड़कर पूजा करते हुए भी नजर आए। इसकी तस्वीर खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फैंस काफी ज्यादा लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा – गणपति सेलीब्रेशन इस साल कुछ मुश्किल होने वाला है… लेकिन टिम ने इस त्योहार को खास बना दिया है। उसने हमारे लिए Lego से खूबसूरत गणेश जी तैयार किए हैं। आप सभी को हैप्पी गणेश चतुर्थी। मैं सभी के लिए शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा की प्रार्थना करती हूं।

विवेक ओबेरॉय –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 12

आपको बता दे, विवेक ओबेरॉय ने भी हर साल की तरह इस साल अपने घर गणेश जी का स्वागत किया बड़े ही उत्सुकता से किया। इस दौरान वह अपने बेटे के साथ गणपति की मूर्ति लेकर नजर आए। वहीं इसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही उनकी बेटी ने नारियल फोड़कर उनका घर में स्वागत किया।

शिल्पा शेट्टी –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 13

जैसा की आप सभी जानते है हर साल शिल्पा बप्पा का स्वागत बड़े ही धूम धाम से करती है वैसे ही इस साल ही शिल्पा शेट्टी के घर में भी गणेश चतुर्थी का माहौल काफी शानदार देखने को मिला। आपको बता दे, शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी तैयारी के शॉर्ट वीड‍ियोज शेयर किए। जिसके बाद उनकी ये वीड‍ियोज जमकर वायरल हुई। दरअसल, शिल्पा शेट्टी सालों से गणपति का घर में स्वागत करती आ रहीं। श‍िल्पा इस साल भी उनकी पूजा में कोई कसर नहीं रखेंगी। शिल्पा के घर बेहद ही सुन्दर गणपति जी का स्वागत किया  गया इस दौरान उन्होंने और उनके बेटे ने एक जैसे कलर के मैचिंग कपड़े पहने थे। वहीं चतुर्थी के अगले दिन उन्होंने बप्पा का विसर्जन भी बड़ी धूम धाम से ढोल पर नाचते हुए किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राजकुमार राव –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 14

एक्टर राजकुमार राव ने भी गणेश चतुर्थी के खास मौके पर अपने घर में बप्पा की प्रतिमा स्थापित की है। सबसे अच्छी बात ये है कि ये जो तस्वीर राजकुमार राव ने शेयर की है वो उन्होंने खुद अपने हाथों से बनाई है। बहुत ही सुन्दर गणपति जी की तस्वीर होने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्हें ये बनाते हुए बहुत खुशी हुई।

सोनाली बेंद्रे –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 15

बॉलीवुड एक्टर सोनाली बेंद्रे भी हर साल अपने घर में बप्पा की मूर्ति को स्थापित करती हैं। दरअसल, हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने भगवान गणेश की मूर्ति घर पर स्थापित की है। इसकी तस्वीर सोनाली ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को बधाई भी दी है।

सोनू सूद –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 16

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने घर में बप्पा का कुछ खास अंदाज़ में वेलकम किया है। जैसा की आप सभी जानते है अभी सोनू सूद लोगों के भगवान बने हुए है ठीक वैसे ही उन्हें भी बप्पा पर काफी ज्यादा विश्वास है। वह हर साल बप्पा का स्वागत बड़े धूम  धाम से करते है। लेकिन इस साल कोरोना के चलते वह उन्होंने ज्यादा खास तो नहीं पर शानदार तरीके से बप्पा का स्वागत अपने घर में किया है।

संजय दत्त विथ मान्यता दत्त –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 17

जैसा कि आप सभी जानते हैं काफी दिनों से संजय दत्त की तबीयत खराब चल रही है। वह आप अपने इलाज के लिए बाहर विदेश जाने वाले हैं। लेकिन उसक बावजूद भी उन्होंने हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी समारोह को एकदम सरल और सुंदर तरीके में मनाया है। साथ ही उन्होंने अपने स्वास्थ्य के लिए बप्पा से प्रार्थना भी की। गणपति जी का स्वागत करते हुए मान्यता और संजय दत्त ने तस्वीर भी खिंचवाई जो की मान्यता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। गणेश चतुर्थी पर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ नजर आएं।

वरुण धवन –

वरुण धवन ने गणेश चतुर्थी के इस पावन पर्व पर बप्पा का वेलकम कुछ खास अंदाज में किया। उन्होंने अपने घर में बप्पा की एक बड़ी सी मूर्ति विराजित की।  साथ ही उन्होंने हाथ जोड़कर बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए तस्वीर क्लिक करवाई और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस दौरान वरुण धवन यल्लो कुर्ते में नजर आए।

अमिताभ बच्चन –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 18

इस गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पिछले साल की कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन बप्पा के चरणों में स्पर्श करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस तस्वीर पर कंगना रनौत ने भी बधाइयां देते हुए कमेंट किया।

अजय देवगन –

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने किया बप्पा का स्वागत, तैमूर ने अपने हाथों से बनाई गणेश जी की मूर्ति 19

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने गणेश चतुर्थी के इस पावन पर्व पर गणपति सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया। साथ ही उन्होंने लोगों को और फैंस को बधाइयां ही दी। इस वीडियो में लोग गणपति दर्शन के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।