googlenews
'द क्रू' में नजर आएंगी करीना,तब्बू और कृति सैनन: The Crew Star Cast
The Crew Star Cast

The Crew Star Cast: करीना कपूर इस समय टॉप की एक्ट्रेस हैं। तब्बू जैसी अदाकारी किसी को आती नहीं। और कृति सैनन ने भी अपनी स्पेशल जगह बना ली है। जब ये तीनों शानदार एक्ट्रेस एक साथ आ जाएं, तो भला वह प्रोजेक्ट खास कैसे नहीं होगा । कल रात रिया कपूर ने यह अनाउंस कर दिया कि करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन उनकी ड्रीम कास्ट है। 

करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन 

कल रात में ये तीनों एक्ट्रेसेज एक फैशन मैगजीन के नए कवर शूट के लिए पोज देती हुई नजर आईं। इसके मोशन कवर को मंगलवार को सामने लाया गया, जिसमें तीनों एक्ट्रेसेज ने ब्लैक मोनोक्रोम ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों के मन में यह सवाल आना शुरू हो गया कि क्या यह ‘ड्रीम कास्ट’ कोई फिल्म है। आखिरकार यह पता लग ही गया कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन जल्द ही रिया कपूर की फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आने वाले हैं। यह जानकारी रिया कपूर ने सबसे पहले दी। आज सुबह एकता कपूर ने भी इसी न्यूज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। 

रिया कपूर के साथ तीनों एक्ट्रेसेज ने पोस्ट किया वीडियो 

रिया कपूर ने भी एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि यह मेरी तीन साल की ड्रीमिंग, राइटिंग और प्लानिंग का रिजल्ट है। यह मेरी ड्रीम कास्ट है, जो अब रियलिटी बन चुकी है। इसे मैं एकता कपूर के साथ पेश कर रही हूं। रिया ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म ‘द क्रू’ की शूटिंग फरवरी, 2023 से शुरू होगी।

इस फिल्म को राजेश कृष्णन निर्देशित करेंगे। फिल्म को निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने लिखा है। कृति सैनन ने भी लिखा – “मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। जब कई पावरफूल और स्वतंत्र महिलाएं साथ आती हैं, तो सब कुछ शानदार होता है। मैं इन लोगों के साथ काम करके बहुत खुश हूं, जो रोज मुझे प्रेरित करती हैं।  

क्या कहना है करीना का 

करीना कपूर खान पहले ही इस फिल्म के बारे में बता चुकी थीं। उन्होंने यह कहा था कि वह रिया कपूर के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं लेकिन वह वीरे दी वेडिंग का सीक्वल नहीं होगी। उन्होंने यह भी बताया था कि यह फिल्म तीन महिलाओं पर आधारित होगी।  रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म एक कॉमेडी आधारित कहानी पर है, जो एयरलाइन इंडस्ट्री की है। करीना के अनुसार, यह फिल्म बहुत मजेदार और कूल है। चूंकि फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होगी, तो उम्मीद की जा सकती है कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की यह फिल्म 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में रिलीज हो सकती है।  

Leave a comment