‘कहानी घर-घर की पार्वती और ‘बड़े अच्छे लगते हैं कि प्रिया दोनों किरदारों में आप अपने करीब सबसे ज्यादा किसे मानती हैं?

अगर मुझसे पूछा जाये तो मैं प्रिया के किरदार के ज्यादा करीब हूं। प्रिया का किरदार आज की महिला का किरदार है जो आत्मनिर्भर और खुले विचारों वाली है और मुझे लगता है कि मैं काफी कुछ प्रिया की तरह हूं।

छोटे पर्दे पर आप मां का किरदार निभा रही हैं, आपको क्या लगता है कि आज के परिवेश में एक अभिभावक के लिये बच्चे की परवरिश कितना चुनौती पूर्ण हैं?

मुझे लगता कि आज के बच्चे सोशल मीडिया से ज्यादा प्रभावित होते हैं और हर अभिभावक के लिये अपने बच्चे को इससे बचा पाना बेहद मुश्किल है।अभिभावकों को जरुरी है कि बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायें ताकि आप उन्हें एक सुरक्षित भविष्य दे सकें।

आप किस वजह से बिम बार की ब्रांड एंबेसडर बनी?

बिम बार से मैं आज से नहीं बल्कि चार सालों से जुड़ी हुई हूं। साथ ही मैं एक ऐसे उत्पाद की ब्रैंड एंबेसडर हूं जिसका इस्तेमाल मैं खुद अपने घर पर करती हूं। ब्रैंड की अपनी एक पहचान है और मुझे गर्व है कि मैं इससे जुड़ी हुई हूं।

बिम बार के एड शूट में आप मिजोरम की 160 सदस्यों वाले परिवार से मिल कर आई हैं, कैसा रहा अनुभव?

पहले तो जब मुझे इस एड के बारे में बताया गया तो मैं तैयार नहीं थी क्योंकि शूटिंग मिजोरम में जाकर करनी थी, ट्रैवलिंग में मुझे 2 दिन लगने थे। लेकिन जब मुझे पता चला कि एक परिवार में 160 सदस्य हैं और उनके साथ मुझे एड शूट करना है तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। सच कहूं तो उन्हें एक साथ इस तरह से देखकर बहुत हैरत हुई लेकिन यह एड अब तक का सबसे यादगार एड शूट है। मुझे काफी अच्छा लगा क्योंकि आज बहुत कम ही परिवार है जो एक साथ में इस तरह से प्यार से रहते है।

कुकिंग करने का शौक है कि नहीं?

मुझे कुकिंग करना अच्छा लगता है, खासकर उन लोगों के लिये जिन्हें मैं बेहद प्यार करती हूं। वैसे तो मुझे कुकिंग करने के लिये समय कम मिलता है लेकिन जब भी मौका मिलता है मैं जरुर कुछ ना कुछ बनाती हूं।

सनी देओल के साथ आपकी फिल्म आ रही है ‘मोहल्ला अस्सी, अपने किरदार के बारे में कुछ बताईये?
मोहल्ला अस्सी में मैं सनी देओल की पत्नी सावित्री पांडे का किरदार निभा रही हूं जो उनके हर सुख-दुख में साथ देती है। मुझे इस किरदार को निभाने में काफी मजा आया और उम्मीद है कि दर्शक भी इस किरदार को पसंद करेंगे।

सनी देओल के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

अगर एक लाइन में कहूं तो वह बहुत प्रोफेशनल हैं।