कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष’ का ऐलान किया है। जिसके बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स इसमें अपनी भागीदारी दे रहे हैं। उनमें से एक शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा भी शामिल हैं, जिन्होंने अभी हाल ही में 21 लाख रुपये का दान किया है।
शिल्पा ने इस बात  की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी, शिल्पा ने पोस्ट करते हुए लिखा, ”इंसानियत के नाते, देश को और नागरिकों को हमारी जरुरत है। यही वक्त है जब हमें अपना काम करना चाहिए। समुद्र में हर बूंद मायने रखती है। इसलिए मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं कि आप भी मदद के लिए आगे आएं। आइए मिलकर कोरोना वायरस से जंग जीते।” राज कुंद्रा और मैं नरेंद्र मोदी की पीएम केयर्स फंड में 21 लाख दान दे रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार, राजकुमार राव, सलमान खान, ऋतिक रोशन, तापसी पन्नू, वरुण धवन ने भी राहत कोष में बड़ी रकम दी है। लेकिन अक्षय कुमार एकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने 25 करोड़ का दान किया है, जो कि सबसे बड़ी रकम है।
अक्षय कुमार ने जब इतनी राशि  दान की थी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि, मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दे रहा हूं।
यह भी पढ़िए-