googlenews
32 सालों बाद सलमान और रेवती एक साथ: Salman and Revathi
Salman and Revathi

Salman and Revathi: एक बार फिर टाइगर 3 में साथ दिखेंगे सलमान और रेवती

सलमान खान 32 सालों के बाद एक्ट्रेस रेवती के साथ बड़े पर्दे पर काम करने जा रहे हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने बिग बॉस के मंच पर किया है. फिल्म टाइगर-3 में रेवथी उनकी इस फिल्म में दिखेंगी. पिछले 32 सालों में दोनों ने कोई भी प्रोजेक्ट एक साथ नहीं किया. अब 2023 में दिवाली पर ये फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेगी. इस फिल्म को डॉयरेक्टर मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है.अब फिल्म के रिलीज के साथ ही पता चल पाएगा कि इस फिल्म में रेवथी का कितना बड़ा या क्या किरदार है. फिलहाल के लिए सलमान खान ने ये पक्का कर दिया है कि टाइगर थ्री में रेवथी काम कर रही हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, आशुतोष राणा, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौर्य जैसे कलाकार भी होंगे. फिल्म में शाहरुख खान गेस्ट रोल में नजर आएंगे.

वीकेंड के वार में रेवती और काजोल पहुंचे

बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान बिग बॉस को सालों से होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस हॉउस का सेट इन दिनों एक ऐसा मंच बन चुका है जहां सलमान खान अकसर नई फिल्मों को प्रोमोट करते हैं या फिर कुछ सरप्राइज खुलासे करते हैं.वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान ने बताया कि उनकीं 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म में एक्ट्रेस रेवथी भी होंगी.वीकेंड के वार में काजोल और रेवथी अपनी फिल्म को प्रोमोट करने पहुचीं थी.फिल्म ‘सलाम वैंकी’ को रेवती ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म की में लीड रोल काजोल निभा रही हैं.बिग बॉस के मंच पर सलमान खान की ये दोनों पूर्व हीरोईन ने खूब मस्ती की और फिल्म का प्रोमोशन भी किया.

फिल्म लव में रेवती सलमान की थीं हीरोइन

Salman and Revathi
In 1991, Salman Khan and Revathi’s film Love came, whose songs were quite a hit

डायरेक्टर और एक्टर रेवती एक समय में सलमान खान के ऑपोजिट हीरोइन रह चुकीं हैं.1991 में आई फिल्म लव में दोनों ने स्क्रीन शेयर की थी। इस फिल्म में सलमान खान ने पृथ्वी का कैरेक्टर प्ले किया था, वहीं रेवती के किरदार का नाम मैगी था. इस फिल्म के वक्त सलमान खान के पास वो स्टर्डम नहीं था जो आज है. फिल्म साउथ की एक मूवी प्रेमम का रीमेक थी जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म का गाना साथिया तूने क्या किया….काफी हिट साबित हुआ था.आपको बता दें कि रेवती तमिल और मलयालम फिल्मों में ज्यादा सक्रिय रही हैं. वहीं कन्नड़ ,तेलगु और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Leave a comment