‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद कलर्स चैनल पर ‘मुझसे शादी करोगे’ शो शुरू हुआ है, जिसमें शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हा-दुल्हन की खोज में निकले हुए हैं। शो में पारस और शहनाज के लिए कई कंटेस्टेंड्स आए हैं,जो इनसे शादी करना चाहते हैं।
शो का पहला नोमिनेशन भी हो चुका है, जिसमें शहनाज के लिए आया एक डॉक्टर कंटेस्टेंट बाहर आ चुका है। शो में जब तक यह डॉक्टर कंटेस्टेंट थे तब तक देखने को मिला की शहनाज और मयंक (डॉ.) का एक-दूसरे से कलेक्शन नहीं बन पाया, जिसके चलते वह शो से बाहर हो गए। अब शो स बाहर आने के बाद मयंक ने अपनी एक वीडियो रिलीज की है, जिसमें वह शहनाज को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। लेकिन शहनाज के फैंस को उनकी यह वीडियो देख गुस्सा आ सकता है क्योंकि वह वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि शहनाज को दूल्हा ढूंढने के लिए किसी सर्कस में जाना चाहिए था ना कि इतना बड़ा शो अरेंज करना चाहिए था।
मयंक  वीडियो  में कह रहे हैं ”शहनाज पांचों लड़कों को ऐसे समझ रही थीं कि मैं जो बोलूंगी यह मेरे लिए कुछ भी करेंगे, गधा बनेंगे, मजदूरी करेंगे, मेरे लिए नौकर बनेंगे। मगर रिलेशनशिप यह नहीं होती, रिलेशनशिप में मैच्योरिटी, रिस्पेक्ट होती है। रिलेशनशिप यह नहीं कि आज मैं ऑफिस से वापस आऊं तो मुझे मेरा पार्टनर पंखे पर उल्टा लटका दिखाई दे वो भी लड़कियों के कपड़ों में। ऐसा नहीं होता। लेकिन जब आप शो में किसी को ऐसा टास्क देते हैं तो ये दिखता है कि आप दूसरों की इज्जत नहीं करते।”
अब देखना यह है कि जब शहनाज को मयंक के इस वीडियो के बारे में पता चलेगा को उनका क्या रिएक्शन होगा और वह मयंक को क्या जवाब देंगी।
यह भी पढ़िए-