बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का रिलेशन खूब चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया तक में दोनों को लेकर कई बाते की जा रही हैं। सभी सवाल एक ही है कि यह दोनों एक दूसरे से सच में प्यार करने लगे हैं या फिर यह सब शो के लिए किया जा रहा है। 
अब ऐसे में मधुरिमा ने शो से बाहर आ कर इस बात का खुलासा किया है कि यह दोनों एक दूसरे को लेकर रियस है या सिर्फ शो के लिए रासलीला रचाई जा रही है। 
मधुरिमा से जब एक इंटरव्यू में पारस और माहिरा की रिश्ते की सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- उन दोनों का मुझे शुरू से ही लगा था कि या तो उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो चुका है या फिर प्यार की शुरुआत हो रही है। वो दोनों एक दूसरे में ही रहते थे।
मधुरिमा ने आगे कहा-हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि उन दोनों को एक दूसरे से सिर्फ अट्रैक्शन हो। माहिरा और पारस के बीच क्या चल रहा है ये स्क्रीन पर साफ नजर आ रहा है। अब ये पारस का गेम प्लान है या फिर उसे सच में माहिरा से प्यार हो गया है ये एक मिस्ट्री बनी हुई है, जो शायद बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद ही सुलझेगी।
तो देखा आपने मधुरिमा ता क्या कहना है इन लव पार्टनर्स को लेकर। हालांकि अभी भी यह क्लीयर नहीं हुआ है कि माहिरा और पारस सच में एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं या यह सब एक नाटक है।