googlenews
Laal Singh Chaddha Controversy: आखिर क्यों मचा लाल सिंह चड्ढा पर बवाल
Laal Singh Chaddha Controversy

Laal Singh Chaddha Controversy: लंबे समय बाद आमिर खान बाॅक्स आॅफिस पर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा के साथ दस्तक दे रहे हैं। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले बवाल शुरू हो गया है। आमिर की फिल्म पर दर्शक दो गुट में बंट गया है। सोशल मीडिया पर बायकाट ‘लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ में आमिर पीके की तरह ही दिख रहे हैं। इतना विरोध होने के बाद आमिर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि दोनों ही किरदार में मैं इनोसेंट की तरह लग रहा हूं। ये फिल्म की डिमांड थी । इसलिए मैंने ऐसा किया। लेकिन दोनोंही फिल्म एक-दूसरे से बेहद अलग है। फिल्म देखने से पहले आप इसके बारे में अपनी राय ना बनाएं।

ट्रेलर देखकर मचा बवाल

ट्रेलर देखने के बाद लोगों का कहना था कि आमिर सभी फिल्मों में एक जैसी एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

आमिर ने तोड़ी चुप्पी

लाल सिंह चड्ढा पर बढ़ते बवाल के बीच आमिर खान ने कहा कि मैं भारतीय हूं और मुझे अपने देश से बेहद प्यार है। कृपया मेरी नागरिकता पर सवाल ना उठाए। फिल्म देखना या ना देखना आपका निजी मामला हो सकता है लेकिन मेरे लिए ऐसा सोचना कि मुझे देश से प्यार नहीं है यह गलत हैै।
इस बवाल में कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं। कंगना ने कहा कि आमिर की पिछली फिल्म ‘पीके’ को लेकर भी लोगों के मन में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि कैसे आमिर ने फिल्म में ‘भगवान’ का मजाक उड़ाया था और ‘हिंदू धर्म’ का ‘अपमान’ किया|

बिजनेस में हिट होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

11 अगस्त को रिलीज होने वाली आमिर खान की फिल्म 1994 में बनी हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ऑफिशियल रिमेक है| इस फिल्म में आमिर से उम्र में 13 साल छोटी मोना सिंह उनकी मां बनी है। आमिर और करीना की इस फिल्म की टक्कर बाॅक्स आॅफिस पर अक्षय और भूमि पेडनकर की ‘रक्षाबंधन ’से ही। लंबे समय से कोई भी हिंदी फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई है। दर्शक दोनों ही अभिनेताओं से खफा है। अब देखना है कि बाॅक्स आॅफिस पर कौन बाजी मारता है।

Leave a comment