googlenews
Karan Johar
Karan Johar's Birthday Bash

Karan Johar: चमकती दमकती शाम, बड़े-बड़े सितारे और जश्‍न का माहौल। ऐसा लग रहा था मानो बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे सब इस शाम को बॉलीवुड की सबसे हसीन शाम बनाने के लिए एकजुट हुए हैं। मौका था बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बर्थडे का। करण जो बॉलीवुड में दोस्‍तों के दोस्‍त हैं, बहुत से स्‍टार्स के लिए गॉडफादर हैं तो कुछ के लिए गुरु और किसी के लिए परिवार हैं। उनके 50वें बर्थडे की पार्टी हो और सितारों का हुजूम न उमड़े ऐसा भला कैसे हो सकता है। बुधवार का उनके जन्‍मदिन के मौके पर उनके खास दोस्‍तों के साथ बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की। आमिर अपनी एक्‍स वाइफ के साथ पार्टी में नजर आए तो रितिक अपनी गर्लफ्रैंड सबा आजाद के साथ। न्‍यूली मैरिड रनवीर अपनी मॉ नीतू कपूर के साथ दिखे, माधुरी दीक्षित, तब्‍बू, सोनाली बेंद्रे और जुही चावला जैसी दीवाएं अपने खूबसूरती के जलवे बिखेरती नजर आईं। वहीं गौरी खान देर रात उन्‍हें सरप्राइज देने के लिए पहुंची। चलिए जानते हैं सितारों सजी इस रात की कुछ खास बातें।

काजोल संग जमकर थिरके करण

हर कोई जानता है करण डांस के मामले मेंं कभी भी पीछे नहीं रहते हैं। अपने दोस्‍तों के साथ वैसे भी वे खुलकर जीने वाले लोगों में से हैं। काजोल और करण जब भी साथ होते हैं मस्‍ती से माहौल में चार चांद लगा देते हैं। अपने जन्‍मदिन पर भी करण ऐसा ही कुछ करते दिखेे। काजोल और करण का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे दाेेनों जमकर डांस करते दिख रहे हैं।

स्‍पेशल डेजर्ट के लिए स्‍पेशल शेफ

करण जौहर की पार्टी बॉलीवुड में होने वाली पार्टीज में सबसे खास होती है। जैसा क‍ि हम जानते हैं कि उनकी पार्टी हमेशा ही चर्चा का विषय रहती है। ऐसे में इस बार बताया जा रहा है कि करण जौहर ने खाने और डेजर्ट के लिए दो प्रोफेशनल शेफ, मारुत सिक्का और हर्ष किलाचंद को बुलाया। हर्ष को जहां टेस्टी मिठाइयों, कुकीज, चॉकलेट के लिए जाना जाता है। वहीं मारुत सिक्का ने अमेरिका के फॉर्मर प्रेसिडेंट बराक ओबामा और भारत के फॉर्मर प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के लिए खाना तैयार किया है। तो आप जान ही गए होंगे कि करण की पार्टी में अगर आने वाले मेहमान जोरदार थे तो खाना बनाने वाले शेफ भी कुछ कम नहीं थे।

आमिर नजर आए एक्‍स वाइफ किरण रॉव के साथ

पिछले दिनों अलग हुए आमिर और किरण रॉव अक्‍सर खास मौकों पर साथ नजर आते हैं। करण की पार्टी में भी दोनों साथ दिखे। बॉलीवुड की ये खास बात है कि कई कपल्‍स अलग होने के बाद भी खास मौकों पर एक साथ नजर आते हैं। वैसे भी आमिर और किरण ने पहले ही कह दिया था कि वे अलग जरूर हो रहे हैं लेकिन उनकी दोस्‍ती हमेशा रहेगी।

रनवीर कपूर ने पार्टी में किया मां की फिल्‍म का प्रमोशन

सितारों भरी इस पार्टी में न्‍यूली वेड रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ नजर आए। रणबीर सिमरी ब्‍लू कोट पहने हुए थे और नीतू कपूर ने व्‍हाइट पैंट सूट पहना था। रनवीर ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपनी मां की आने वाली फिल्‍म के ‘जुग जुग जियो’ का प्रमोशन भी कर दिया। उन्‍होंने बड़े ही मासूम अंदाज में मां से उस ऐक्‍शन को करने को कहा और खुद भी बलाईयां लेते हुए एक वीडियो में नजर आ रहे हैं। इसे ही कहते हैं एक पंत दो काज। वाह रणबीर हर बेटे को आपसे मां का साथ देना सीखना चाहिए।

बर्थडे पर फराह ने शेअर किया वीडियो

करण जौहर और उनके दोस्‍तों के बीच का बॉड हम सभी जानते हैं। वे और उनके दोस्‍त हमेशा एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं। जैसा कि दोस्‍तों के बीच एक दूसरे खिंचाई और उन्‍हें टीज करना चलता ही रहता है, वैसा ही करण और उनके दोस्‍तों के बीच है। उनकी दोस्‍त फराह खान ने उनके बर्थ डे पर एक वीडियो शेअर किया है। जिसमें वे करण की वार्डरोब का वीडियो बना रही है। आपको बता दें कि करण का कपड़ों और जूतों का बहुत शौक है और उनके पास इनका अच्‍छा खासा कलैक्‍शन भी है। इस वीडियो में फराह उनसे पहले तो कहती है कि तुम 50 के लग नहीं रहे हो और जैसे ही करण थैंक्‍यू बोलते हैं, वे चिढ़ाकर कहती हैं कि मगर तुम लगते थे और एक डिजाइनर जिसकी ड्रेस करण ने पहनी है उसका नाम लेने पर भी फराह मस्‍ती में राइमिंग बनाते हुए कहती हैं जिसकी कभी न लूं फोटो।

करण बनाएंगे एक्‍शन फिल्‍म

Karan Johar
Karan will make action film

करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर ऐक्‍शन फिल्‍म बनाने का एलान किया है। उन्होंने बुधवार को बताया कि वह जल्द ही एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म रोमांटिक नहीं बल्कि ऐक्शन से भरपूर होगी। करण ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने एक नोट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने इस फिल्म की घोषणा के साथ अपनी दिल की बात भी फैंस से की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग रॉक और रानी की प्रेम कहानी के बाद शुरु होगी। 

Leave a comment