कंगना रनौत जो कि बाॅलीवुड में पंगा गर्ल के नाम से भी मशहूर है, आज 34 साल की हो गई है। ऐसे में अपने जन्मदिन से पहले ही कंगना को बहुत ही खास गिफ्ट मिला है। यह गिफ्ट कोई मामूली गिफ्ट नहीं है। इसे पाने के लिए बाॅलीवुड में सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि डायरेक्टर, सिंगर हर कोई कड़ी से कड़ी मेहनत करता है।

हम बात कर रहे हैं नेशनल अवार्ड की। जी हां कंगना ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही कंगना को फिल्म पंगा और मणिकर्णिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। अपने 34वें जन्मदिन के मौके पर मिले इस खास गिफ्ट को लेकर कंगना काफी खुश भी है। इसके लिए कंगना ने अपने दर्शकों को तहे दिल से धन्यवाद भी कहा है।

बता दें कि 2020 में कोरोना महामारी के कारण अवार्ड फंक्शन को टाल दिया गया था। जिसे कल आयोजित किया गया। कल 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह पूरा हुआ। 2019 में बनी फिल्मों के लिए कल कई कलाकारों ने अवार्ड जीते। जिसमें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड कंगना रनौत ने अपने नाम दर्ज किया।

इस कामयाबी पर कंगना ने भी अपने दर्शकों के सामने अपनी खुशी जाहिर की है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह कह रही है कि मुझे फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवार्ड मिला है। मणिकर्णिका मैंने डायरेक्ट भी की है। फिल्म पंगा में एक कलाकार थी। ऑडियंस और फैंस का धन्यवाद। नेशनल अवार्ड की जूरी टीम का धन्यवाद।

आपको बता दें कि कंगना का यह पहला नेशनल अवार्ड नहीं हैै। कंगना अब तक करीब चार नेशनल अवार्ड अपने नाम कर चुकी है। इससे पहले कंगना को साल 2008 में आई फिल्म फैशन के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। यह कंगना का पहला नेशनल अवार्ड था।

इसके बाद कंगना ने साल 2014 में आई फिल्म क्वीन में अपने दमदार परफॉर्मेंस के चलते बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता। इसके बाद 2015 में कंगना को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए भी बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला। इसके बाद अब इस बार उन्हें पंगा और मणिकर्णिका फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है।

इसके साथ ही कंगना ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। कंगना की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर एक ग्रैंड सेरेमनी के जरिए मुंबई और चेन्नई से एक साथ लॉन्च किया गया। बता दें कि फिल्म थलाइवी लेजेंडरी अभिनेत्री जयाललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में जयाललीता के फिल्मों से लेकर के सफल राजनेता बनने तक के सफर के बारे में बताया गया है।

यह भी पढ़े। 

नई नवेली दुल्हन संग घूमने निकले वरुण, देखें फोटोज

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com