googlenews
हेरा फेरी 3 में अक्षय की जगह अब होंगे कार्तिक आर्यन: Hera Pheri 3 News
Hera Pheri 3 News

Hera Pheri 3 News: इन दिनों कार्तिक आर्यन के चारों तरफ चर्चे हैं। बड़े बैनर की फिल्म हो या फिर अवॉर्ड अचीवमेंट कार्तिक के स्टार इन दिनों बुलंदियों पर नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा फेरी 3 के लिए कन्फर्म्ड हो चुके है। एक के बाद एक हिट फिल्म देने के लिए बॉलीवुड में कार्तिक की डिमांड लगातार बढ़ती दिख रही है। जहां कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ सत्य प्रेम कथा और कैप्टन इंडिया में काम कर रहे हैं वहीं फिल्म हेरा फेरी 3 में वो परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे। बॉलीवुड में जब से फिल्म हेरा फेरी 3 का एनाउंसमेंट किया गया तब से ही खबरों की दुनिया में इस में काम करने वाले हीरो के नाम को लेकर असामंजस्य सा बना हुआ था। क्योंकि 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी और 2006 में आई फिल्म फिर हेरा फेरी में अक्षय कुमार थे। हेरा फेरी 3 भी हेरा फेरी का ही सीक्वेल है। ऐसे में फैन्स को भी इस फिल्म के एनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतेजार था। लेकिन अब फैंस का ये इंतेजार भी खत्म हुआ क्योंकि फिल्म के लीड एक्टर का नाम सामने आ चुका है। कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म से एसोसिएट होकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

परेश रावल ने ट्वीटर पर हेरा फेरी 3 के लिए कार्तिक का नाम कन्फर्म किया

आज सोशल मीडिया का जमाना है। ऐसे में एक्टर परेश रावल ने हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन के होने की खबर की पुष्टि की है। अभी तक खबरों में इस फिल्म के लिए एक्टर अक्षय कुमार का ही नाम चल रहा था। लेकिन अब परेश रावल ने फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए ट्वीटर पर ये साफ कर दिया कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 का हिस्सा होंगे। वो इस फिल्म में यंग राजू का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के जरिये कार्तिक आर्यन एक बार फिर दर्शकों के सामने कॉमेडी करेंगे। फिल्म में सुनील शेट्टी और परेश रावल पहले के किरदार में ही होंगे। फिल्म को प्रोड्यूसर फिरोज ए नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म को डायरेक्ट नीरज वोहरा करेंगे।

हेरा फेरी 3 के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड़ की मोटी फीस मांगी थी

Hera Pheri 3 News
Akshay Kumar had asked for a hefty fee of 90 crores for Hera Pheri 3.

फिल्म हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन द्वारा अक्षय कुमार को रिप्लेस करने की खबर लगातार चल रही है। लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी तरफ से ये क्लियर कर दिया है कि इस फिल्म से रिलेटेड कुछ चीजें उन्हें पसंद नहीं आयी थी,स्क्रिप्ट में भी उन्हें कुछ कमी दिखी,प्रोडक्शन टीम के साथ ताल मेल न बैठ पाने के कारण उन्होंने हेरा फेरी 3 को छोड़ दिया। दूसरी तरफ ऐसी खबरें भी बाजार में बनी हुई है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड़ की मोटी फीस मांगी थी। जो कि प्रोडक्शन टीम को ज्यादा लगी। इसके साथ ही ये भी कहा गया कि अक्षय कुमार ने फिल्म के प्रॉफिट में शेयरिंग की भी डिमांड रखी थी। फिल्म मेकर्स का अक्षय के साथ उनकी डीमांड को लेकर आपसी तालमेल नहीं बैठ पाया। जिकसे कारण अक्षय कुमार ने इस फिल्म को न करने का फैसला लिया। अंत मे फिरोज ए नाडियाडवाला के पास कार्तिक आर्यन के पास जाना ही लास्ट ऑप्शन रह गया था। मामला कुछ भी रहा हो पर अब सच्चाई इतनी है की फिल्म हेरा फेरी 3 में अब अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ही होंगे। अब फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कि मेकर्स का डिसीजन सही था या गलत। कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार की कमी को इस फिल्म में कितना पूरा कर पाते हैं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

हेरा फेरी 3 में कार्तिक की एंट्री पर क्या बोले सुनील शेट्टी

Hera Pheri 3 News
Sunil Shetty is also a part of Hera Pheri 3

फिल्म हेरा फेरी 3 में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन की एंट्री होने पर एक्टर सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि अक्षय कुमार को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है। सब कुछ ठीक ही चल रहा था कि अचानक अक्षय कुमार के इस फिल्म को न करने की बात सामने आ गयी। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में काम जरूर कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं किया है। अक्षय कुमार के बिना हेरा फेरी 3 अधूरी है। सुनील शेट्टी ने कहा कि वो इस विषय पर अपने दोस्त अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला से जरूर बात करेंगे। गौरतलब है कि हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी में सुनिल शेट्टी,परेश रावल और अक्षय कुमार की कॉमेडी ने सिने प्रेमियों को खूब एंटरटेन किया था। तीनो के बीच की कॉमेडी टाइमिंग काबिल ए तारीफ थी। सन 2000 में हेरा फेरी और सन 2006 में आई फिर हेरा फेरी ने कॉमेडी फिल्मों को एक अलग पहचान और अलग मुकाम तक पहुंचाया था।

Leave a comment