googlenews
Haseen Dillruba in OTT
Haseen Dillruba in OTT Platform

Haseen Dillruba in OTT: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्म तो याद ही होगी। पिछले साल जुलाई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी थी। इसे एक पल्पी थ्रिलर फिल्म करार दिया, जिसे दर्शकों ने तो खूब पसंद किया था। आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम इस फिल्म की बात आज क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि फिल्मी जगत से यह खबर आ रही है कि एक बार फिर से फिल्म के मेकर्स अब इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं। तापसी और विक्रान्त की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जिसमें ट्विस्ट, सस्पेंस और रोमांच के साथ बोल्डनेस तड़का भी लगाया गया था। अब इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने आ रही है।

Haseen Dillruba in OTT
Haseen Dillruba

आपको बता दें कि इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के अलावा हर्षवर्धन राणे भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म की कहानी प्यार, लस्ट और धोखे पर आधारित थी। रिपोर्ट्स की माने तो ये चर्चा है कि हसीन दिलरुबा के मेकर्स ने इसके सीक्वल की तैयारियों पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म के मेकर्स को इस फिल्म को बनाने में दिलचस्पी इसलिए भी है कि इसने अच्छी खासी कमाई की थी। इसकी सफलता का श्रेय इसकी कहानी को दिया जा सकता है। निर्माता और स्ट्रीमिंग दिग्गज इस फिल्म के सीक्वल पर विचार कर रहे हैं। राइटर कनिका ढिल्लों ने जहां से फिल्म का पहला पार्ट खत्म हुआ था, उसके बाद की कहानी पर विचार करना शुरू कर दिया है।आपको बता दें, विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित ‘हसीन दिलरुबा’ को आनंद एल राय, हिमांशू शर्मा और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया था।

अगर आप इसकी कहानी नहीं जानते हैं तो अब बात कर लेते हैं इसकी कहानी की। आखिर इसमें ऐसा क्या था जो दर्शक इसके सीक्वल के लिए बेताब हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल पर आधारित थी, जिनका आपस में कोई मैच नहीं था। तापसी और विक्रांत घर वालों की मर्जी से शादी कर लेते हैं, लेकिन दोनों के विचार और काफी चीजें एक दूसरे से मेल नहीं खाते। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट तब आता है कि तापसी की निगाहें विक्रांत के कजिन नील से मिलती हैं, जिसका किरदार हर्षवर्धन राणे ने निभाया था। इस फिल्म के पहले पार्ट में जहां से कहानी खत्म हुई थी वही से शुरु की जाएगी।

जुलाई 2021 की नेटफिल्क्स पर यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म थी। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला जिसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट बनाने पर विचार किया। फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। देखना होगा कि फिल्म के सीक्वल को फैंस कितना पसंद करते हैं।

Leave a comment