googlenews
शहनाज गिल के हाथों में लगेगी गुरु रंधावा के नाम की मेहंदी?: Bollywood Wedding News
Wedding News of Guru and Shehnaaz

Bollywood Wedding News: शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा, शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में इनकी शादी की खबरें बनी हुई है, जहाँ गुरु रंधावा एक सक्सेसफुल सिंगर, लिरिसिस्ट ,कंपोजर और प्रोड्यूसर हैं। गुरु पंजाबी सॉन्ग के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी लोकप्रिय हैं। वहीं शहनाज गिल एक एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर है। पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल म्यूजिक वीडियो और पंजाबी फिल्म में काम कर चुकीं है। शहनाज जल्द ही बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने वाली हैं।

शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा जल्द शादी के बंधन में बंध सकते है

सोशल मीडिया पर शहनाज और गुरु रंधावा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है

शहनाज गिल और गुरु रंधावा का ये वीडीयो काफी ट्रेंड कर रहा है

इन दिनों एक्ट्रेस शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा की शादी की खबरें चारों तरफ चल रही है। ऐसे में दोनों का क्वालिटी टाइम बीतते हुए और साथ में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो खुद रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। खुद शहनाज गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ऐसे में दोनों के एक साथ होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। खबर है कि वे दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेन्ट रह चुकी हैं

एक्ट्रेस शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेन्ट रह चुकी हैं। शो के दौरान उनके और लेट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके लव रिलेशन के काफी चर्चे थे। शो से बाहर निकलने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने साथ में म्यूजिक वीडियो भी किए थे। उस वक्त के ये दोनों मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेन्ट के नाम से जाने जा रहे थे। कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शहनाज गिल ने पब्लिकी कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपनी फीलिंग को दिखाया था। लेकिन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाजका साथ छोड़ दुनिया से चले गए। शहनाज और सिद्धार्थ को बिग बॉस हाउस में रहते हुए फैन्स ने सिडनाज का हैशटैग दिया गया था जो उस वक्त बहुत ही ट्रेंड किया और ये दोनों कपल के तौर पर देखे जाने लगे थे। सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अचानक चले जाने से शहनाज टूट गयी थीं। उन्हें काफी बड़ा धक्का लगा था। इस मुशिकल दौर से खुद को निकालते हुए शहनाज गिल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को स्टेबिल्श करने में लग गई। आज गुरु रंधावा के साथ उनकी शादी की खबरे उनके फैन्स के लिए खुशी की बात है। अब आगे आने वाले वक्त में पता चलेगा कि ये दोनों कपल कब शादी के बंधन में बंध कर अपने फैन्स को गुड न्यूज देते हैं।

बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए शहनाज गिल ने खुद को किया पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म

कहते हैं प्यार में बहुत ही ताकत होती है। इंसान अगर खुद कुछ करने की ठान ले और उसे जिंदगी में सही प्रेरणा मिल जाये तो वो कुछ भी कर दिखा सकता है। ये कथन एक्ट्रेस शहनाज गिल पर काफी सटीक बैठता है। खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ मानने वाली शहनाज एक समय मे काफी ओवर वेट थीं। बिग बॉस के घर में सीजन 13 में शहनाज काफी मोटी दिखा करती थी। जिसके लिए घर वाले उनका काफी मजाक भी बनाया,खुद सिद्धार्थ शुक्ला भी उन्हें मोटी कह कर चिढ़ाया करते थे। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज की जिंदगी में एक प्रेरणा बन कर आये थे। जिनके इंसीपिरेशन से शहनाज ने खुद को ट्रांसफॉर्म कर दिखाया। वो इस कदर बदलीं की उनका पूरा लुक चेंज हो गया। मेकओवर होने के बाद लोगों ने एक मजबूत और बेहद खूबसूरत शहनाज को सामने देखा। बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर दब्बू रत्नानी ने उन्हें अपने कैमरे में कैच किया और उन्हें अपनी इयरली कैलेंडर में स्पेस दिया। शहनाज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिक रहती हैं। वो मौका पाकर अपने फैंस से रूबरू भी होती हैं। अपनी खुशी के पलों को वो अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिये साझा करती हैं और उनसे हमेशा कनेक्ट भी रहती हैं।

Leave a comment